Asianet News HindiAsianet News Hindi

भयानक हादसाः जेल में बंद बेटे से मिलने जा रहे थे माता-पिता, रास्ते में दर्दनाक मौत

बिहार के भागलपुर जिले में सोमवार 12 सितंबर की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां जेल में बंद बेटे से मिलने जा रहे माता पिता की ट्रेन की चपेट में आने से जान चली गई है,वहीं उनके साथ जा रही नातिन में हादसे का शिकार हो गई है। घटना के बाद लोगों ने रेलवे फाटक की मांग पर अड़ गए है।
 

bhagalpur news couple along with a minor went to meet son in jail died in accident asc
Author
First Published Sep 12, 2022, 1:38 PM IST

भागलपुर: बिहार में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई। जेल में बंद पुत्र से मिलने नातिन के साथ जा रहे दंपत्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में नतिनी की भी मौत हो गई। सोमवार की सुबह यह दर्दनाक हादसा बांका-भागलपुर रेलखंड के मुरहला रेलवे स्टेशन के पास रेलवे क्रासिंग पार करने के दौरान हुआ। ट्रेन की चपेट में आने से बाइक सवार दंपत्ति समेत नातिन की भी मौक हो गई। घटना में बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। रेल पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों की पहचान बाराहाटा थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव निवासी संजय झा (50), पत्नी वंदना झा (45) और उनकी नातिन परी कुमारी के रुप में हुई। बिना फाटक के रेलवे क्रासिंग पार करने के दौरान तीनों भागलपुर-पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई।

जेल में पुत्र से मिलने जा रहे थे दंपति
बताया जा रहा है कि संजय झा का पुत्र करण झा अ‌वैध रुप से शराब बेचने के मामले में पिछले कुछ दिनों से जेल में है। जेल में अपने पुत्र से मिलने ही दंपत्ति बाइक पर नतिनि को लेकर जा रहे थे। क्रासिंग पार करने के दौरान तीनों बांका की ओर से आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन से कट तीनों शवों को चिथरे उड़ गए। बाइक भी दूर जा गिरा। तीनों शव की ईधर-उधर फेंका गए। स्थानीय लोगों ने रेल पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का शिनाख्यात करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एक साथ तीन लोगों की मौत से परिजनों में चिख-पुकार मच गई। 

नहीं के क्रासिंग, अवैध रुप से रेल पटरी पार करते हैं लोग  
जहां घटना हुई वहां रेलवे का क्रासिंग नहीं है। लोग गलत तरीके से यहां रेल पटरी पार करते हैं। लोगों ने इसे क्राॉसिंग का रुप दे दिया है। रेलवे का कोई कर्मी भी क्रॉसिंग के पास नहीं रहता है। फाटक भी नहीं बनाया गया है। यहीं से दंपत्ति नतिनि के साथ बाइक पर रेल पटरी क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान पैसेंजर ट्रेन की चपेट में तीनों आ गए। घटना के बाद लोग यहां रेल‌वे फाटक बनाने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े- युवक से दोस्ती कर ऐसा क्या हुआ कि लड़की ने उठाया खतरनाक कदम, मौत से पहले बता गई शॉकिंग सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios