Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार: आरा में दूसरी बार मुखिया बने, मगर शपथ लेने से पहले ही हत्या, एंबुलेंस में आए थे बदमाश

बिहार (Bihar) के भोजपुर (Bhojpur) जिले में 20 दिन पहले ही मुखिया बने युवक की बदमाशों ने हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। हजारों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग गए। बताया गया कि बदमाश एंबुलेंस से आए थे। घटना के बाद एंबुलेंस छोड़कर फरार हो गए।  चरपोखरी थाने की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। घटना के पीछे राजनीतिक विवाद की आशंका जताई जा रही है।

Bihar Bhojpur Ara ambulance miscreants killed newly elected panchayat mukhiya UDT
Author
Bhojpur, First Published Nov 16, 2021, 10:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आरा। बिहार (Bihar) के भोजपुर (Bhojpur) जिले में दिनदहाड़े नवनिर्वाचित मुखिया की बदमाशों ने हत्या कर दी है। बदमाश एंबुलेंस में सवार होकर आए थे और अचानक मुखिया पर हमला कर दिया। बदमाशों ने धारदार हथियार से मुखिया की कर दी और फरार हो गए। मरने वाले की पहचान संजय सिंह के रूप में हुई है, जो चरपोखरी प्रखंड के बाबू बांध पंचायत से 20 दिन पहले ही मुखिया बने थे। संजय अपने गांव में दूसरी बार मुखिया चुने गए थे। अभी उनकी शपथ होना बाकी था। घटना के वक्त मुखिया एक पंचायत करने जा रहे थे।

घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के प्रीतम पुर गांव के पास की है। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को संजय सिंह अपने एक सहयोगी के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। रास्ते में भलुआना गांव के करीब सामने से आई एंबुलेंस ने पहले टक्कर मारकर गिराया। इसके बाद एंबुलेंस सवार बदमाशों ने अचानक उन पर हमला कर दिया और धारदार हथियार से हत्या कर दी। संजय बाबू बांध पंचायत से दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद शपथ ग्रहण का इंतजार कर रहे थे, उससे पहले ही उनकी हत्या कर दी गई। चरपोखरी थाने की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। घटना के पीछे राजनीतिक विवाद की आशंका जताई जा रही है।

एसपी बोले- हर एंगल से जांच कर रहे हैं
घटना की सूचना मिलने पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। बाद में कई थानों की पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। इस संबंध में भोजपुर के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बताया कि बाबू बांध पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया की बदमाशों ने हत्या कर दी है। पूरे घटनाक्रम की हर एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इधर, पूर्व RJD विधायक के समर्थकों ने DM समेत अफसरों पर हमला किया, 7 लोग जख्मी
बिहार के मोतिहारी (Motihari) में डीएम (DM) के काफिले पर हमले की सनसनीखेज घटना सामने आई है। राजद के पूर्व विधायक शिवजी राय (Ex RJD MLA Shivji Rai) के समर्थकों ने जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक (Shirsat Kapil Ashok ias) के काफिले पर हमला कर दिया। इस हमले में डीएम समेत सात लोग घायल हो हुए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी किया जाएगा।

Bihar में दुस्साहस: पूर्व RJD विधायक के समर्थकों ने DM समेत अफसरों पर हमला किया, 7 लोग जख्मी

Bihar Panchayat Chunav Counting : छठवें चरण में जानिए कौन बना आपका मुखिया, 3,540 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित

तस्वीरों में शहाबुद्दीन की बेटी की शाही शादी: घर को बनाया महल, जिसे देखते ही बनता, हाथियों पर आई बारात

Bihar में भी जिन्ना की एंट्री, JDU MLC खालिद ने Jinnah को महान स्वतंत्रता सेनानी कहा, BJP बोली- पाकिस्तान जाओ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios