Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब: बिहार मे इंटर परीक्षा दे रहे सन्नी देओल और प्रियंका चोपड़ा के बेटे, टीचर के छूटे पसीने..आप भी चौंक जाएंगे

बिहार के बेतिया जिले के एक स्कूल में परीक्षा दे रहे एक स्टूडेंट ने अपनी आंसर सीट में अजीबोगरीब बातें लिखी हैं। छात्र ने अपने माता-पिता की जगह एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( sunny deol and priyanka chopra) का नाम लिखा है।

Bihar Board exams, student in pre board exam mentioned Sunny Deol Priyanka Chopra as his parents
Author
Muzaffarpur, First Published Oct 23, 2021, 6:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेतिया (बिहार). अक्सर बिहार की इंटर बोर्ड परीक्षाओं के कई चौंकाने वाले किस्से सामने आते रहते हैं। अब 12वीं के प्री बोर्ड एग्जाम के दौरान ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां बेतिया जिले के एक स्कूल में परीक्षा दे रहे एक स्टूडेंट ने अपनी आंसर सीट में अजीबोगरीब बातें लिखी हैं। छात्र ने अपने माता-पिता की जगह एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( sunny deol and priyanka chopra)  का नाम लिखा है। जब यह कॉपी टीचर ने चेक की तो उनके भी पसीने छूट गए। स्टूडेंट की आंसर सीट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। 

पढ़िए स्टूडेंट की हैरान करने वाली कॉपी
दरअसल, हैरान करने वाला यह वाकया बेतिया के राम लखन सिंह यादव कॉलेज का है। जहां इऩ दिनों इंटर परीक्षाएं चल रही हैं। 12वीं के छात्र ने अपनी आसंर शीट पर अपना नाम शिवशंकर कुमार लिखा है, तो वहीं अपनी मां के नाम की जगह प्रियंका चोपड़ा तथा पिता के नाम में सनी देओल लिखा है। इतना ही नहीं स्टूडेंट ने अपना रोल नंबर भी नहीं लिखा हुआ है।

यह भी पढ़ें-शॉकिंग: पति-पत्नी ने फिल्म 'मर्डर-2' देख बनाया खौफनाक प्लान, कॉलगर्ल को 10 हजार देकर बुलाया और कर दी हत्या

पढ़िए कैसे छात्र ने प्रश्नों को दिए उत्तर
बता दें कि परीक्षा में एक सवाल था कि अकबर ने जजिया कर क्यों हटाया? छात्र ने जिसका उत्तर दिया कि अकबर की गर्लफ्रेंड का नाम रजिया था, रजिया के कहने पर ही उन्होंने जजिया कर हटा दिया था। वहीं दूसरी सवाल, मोहन जोदाड़ों के विशाल स्नानागार का भी मजेदार ढंग से जवाब दिया है। उसने लिखा है कि इस स्नानागार में राजा की पत्नी छपाक-छपाक कर नहाती और अपने कपड़े साफ करती थी। एक और प्रश्न पुरातत्व से आप क्या समझते हैं? के जवाब में छात्र ने लिखा- "मास्टर साहब ने हमको नहीं पढ़ाया। हमको पुरातत्व से कुछ समझ नहीं आता।

Bihar Board exams, student in pre board exam mentioned Sunny Deol Priyanka Chopra as his parents

सोशल मीडिया पर आ सरे मजेदार कमेंट्स
इंटरमीडियट की इस परीक्ष में छात्र ने शरारत करते हुए पूछे गए सवालों के मजेदार तरीके से उत्तर दिए हैं। बाद में यह कापी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई। लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। साथ ही दूसरों को फारवर्ड कर आगे शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-माता नहीं, कुमाता: 3 महीने की बिटिया को मां ने ही मार डाला, यूट्यूब से सीखा था टंकी में डुबोकर मारने का तरीका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios