Asianet News HindiAsianet News Hindi

वक्त रहते संभल जाएं तेजस्वी वर्ना होगा बुरा हाल,पार्टी के ये नेता 'आस्तीन के सांप'..हार के बाद बरसे तेज प्रताप

हमारे छोटे भाई तेजस्वी को आज कितना दर्द हो रहा होगा वह हम भली भांति जानते हैं। जगदानंद सिंह जैसे लोग आए ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए। शिवानंद तिवारी जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने का काम करते हैं। ये सिर्फ मजा लेने आते हैं। पार्टी से उन्हें कोई मतलब नहीं है।

bihar bypoll election results 2021, tej pratap yadav said jagadanand singh sunil singh and sanjay yadav are responsible for rjd defeat in kusheshwar asthan
Author
Patna, First Published Nov 2, 2021, 5:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना : RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में RJD की हार का ठीकरा प्रदेश अध्यक्ष जगादनंद सिंह, कोषाध्यक्ष सुनील सिंह, तेजस्वी यादव के रणनीतिकार संजय यादव और शिवानंद तिवारी  पर फोड़ा है। तेजप्रताप यादव ने तीनों नेताओं से पार्टी छोड़ देने की मांग की है। लालू के बेटे ने इन नेताओं को जमकर कोसा है। उन्होंने कहा कि उनकी बात पार्टी ने नहीं मानी, जिसका परिणाम यह हुआ है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जब तक इन्हें किनारे नहीं करते हैं तब तक वह मुख्यमंत्री नहीं बन सकते हैं।

वक्त रहते संभल जाएं तेजस्वी
कुशेश्वरस्थान सीट के नतीजे सामने आते ही तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चारों नेताओं को अगर पार्टी से निकाल दिया जाए तो मैं बिहार में राजद की सरकार बनाकर दिखा दूंगा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को अगर सीएम बनना है तो मेरी सलाह माननी ही होगी। अभी भी समय है, तेजस्वी संभल जाएं। नहीं तो ये लोग चारों राजद को बर्बाद कर देंगे।

जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं
तेज प्रताप यादव ने जगदानंद सिंह, संजय यादव, विधान पार्षद सुनील सिंह और शिवानंद तिवारी पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि जिस थाली में ये लोग खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं। तेज प्रताप ने इस दौरान यह भी कहा कि, हार के बाद तेजस्वी को कितना दर्द हो रहा होगा ये मैं समझ सकता हूं। 

कांग्रेस से अलग होने का फैसला सरासर गलत
तेज प्रताप यादव ने कहा कि आरजेडी ने कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लड़ने का जो फैसला किया वो गलत है। उन्होंने कहा कि मैंने तो शुरू से कांग्रेस को साथ लेकर चलने की बात की है। सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से लगातार पिता जी की बात होती है रही है। इस चुनाव के दौरान भी दोनों की बीच बात हुई। 

लालू-राबड़ी से मिले तेज प्रताप
कुशेश्वरस्थान सीट पर मतगणना के बाद परिणाम घोषित होते ही तेजप्रताप यादव अपने घर से बाहर निकले और लालू-राबड़ी आवास पहुंच गए। कुछ देर वहां रहे औऱ फिर बाहर निकले तो मीडिया से बात की। तेजप्रताप बोले कि राजद में जगदानंद सिंह, सुनील सिंह औऱ संजय यादव जैसे लोगों ने पार्टी को पूरी तरीके से हरवाने का काम किया है। इन लोगों ने पार्टी को बर्बाद करने का काम किया है। उनके कारण ही तेजस्वी यादव को हार का सामना करना पड़ा है। हमारे छोटे भाई को आज कितना दर्द हो रहा होगा वह हम भली भांति जानते हैं। जगदानंद सिंह जैसे लोग आए ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए। तेजप्रताप यादव ने कहा कि शिवानंद तिवारी उनके पिता लालू प्रसाद यादव के साथ भोजन कर रहे हैं। शिवानंद तिवारी जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने का काम करते हैं। ये सिर्फ मजा लेने आते हैं। पार्टी से उन्हें कोई मतलब नहीं है।

इसे भी पढ़ें-Ellenabad Assembly Bypoll Result: हरियाणा में अभय चौटला की बंपर जीत, बीजेपी और कांग्रेस को किया चित..

इसे भी पढ़ें-पंजाब में Congress की पॉलिटिक्स: चन्नी को 'टेंशन' देने वाले सिद्धू अब उन्हें और हरीश रावत को लेकर केदारनाथ गए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios