Asianet News HindiAsianet News Hindi

आज कल के लइकी के फेरा में.... भोजपुरी गीत पर जमकर थिरकी महिला सिपाही, वीडियो वायरल

बिहार की महिला पुलिस का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला सिपाही पूरी वर्दी में भोजपुरी गीत पर जमकर थिरकती नजर आ रही है।

Bihar female soldiers viral dance video on bhojpuri song
Author
Sitamarhi, First Published Dec 11, 2019, 1:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतामढ़ी। कामयाबी के बाद जश्न का होना स्वभाविक है। यूं तो जश्न हर उम्र के लोग मनाते है लेकिन जब बात युवाओं के जश्न की हो तो सीमाएं छोटी पड़ने लगती है। नौकरी मिलने की खुशी अथवा ट्रेनिंग पूरा होने के बाद का जश्न देखते ही बनता है। ऐसी ही खुशी के समय का एक वीडियो सामने आया है सीतामढ़ी से। इस वीडियो में बिहार पुलिस की सिपाही जमकर खुशी मनाते दिख रही है। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में महिला सिपाही भोजपुरी गीत पर जमकर थिरकती नजर आ रही है। 

सीतामढ़ी के पुलिस लाइन में 459 महिला सिपाहियों का प्रशिक्षण बीते कई महीनों से चल रहा था। मंगलवार का दिन इस ट्रेनिंग सेशन के लिए सबसे खास था। क्योंकि मंगलवार को सभी महिला सिपाहियों को आईजी गणेश कुमार सहित अन्य अधिकारियों के सामने शपथ दिलाई गई। वरीय अधिकारियों के जाने के बाद पुलिस केंद्र मैदान में ही महिला सिपाहियों ने शपथ को सेलिब्रेट करने के लिए पार्टी रखा था। 

 

इसी पार्टी में डीजे की धुन पर महिला सिपाहियों ने खूब मस्ती की। वीडियो में दिख रही महिला सिपाही पूरे यूर्निफॉर्म में हैं। इस पार्टी में महिला सिपाही 'आज कल के लइकी के फेरा में जनि परिह, आज कल के लइकी फैशनदार, धोखाबाज बाड़ी...' भोजपूरी गीत पर थिरकती नजर आ रही है। बता दें कि ट्रेनिंग पूरा होने के बाद सभी महिला सिपाहियों को अलग-अलग थाने में तैनात किया जाएगा। जहां से वो राष्ट्रसेवा में लगेगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios