Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिलफेंक जीजा का दिल आया साली पर, फिर एक दिन उसको अकेला पाकर, दोस्त के साथ मिलकर कर दिया ये...

बिहार के नालंदा में एक एक जीजा- साली के प्यार की चर्चा जोरों पर है। जहां आरोपी ने पहले घर की बड़ी बेटी से शादी की उसके बाद उसका दिल साली पर आ गया, तो उसने दोस्त के साथ मिलकर उसे भगाने का प्लान बनाया। पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था..

bihar news man arrested for trying to elope with minor sister in law asc
Author
First Published Sep 27, 2022, 3:06 PM IST

नालंदा (बिहार): बिहार के नालंदा जिला में जीजा-साली का प्यार इन दिनों खूब चर्चा में है। लव मैरिज करने के बाद राजस्थान में रहने वाले जीजा का दिल अपनी 15 साल की साली पर आ गया। अपने एक दोस्त के साथ साजिश रज जीजा अपनी साली को लेकर राजस्थान भागने लगा। लेकिन बीच में ही पुलिस ने नाबालिग को बरामद करते हुए  जीजा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला नालंदा जिले के बिंदा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। नाबालिग को पुलिस ने परिवार को सौंप दिया है।

लव मैरिज हुई थी 
परिजनों के अनुसार जीजा जीतू पासवान ने घर की बड़ी बेटी से लव मैरिज की थी। दोनों राजस्थान में रहते हैं। कुछ दिन पहले बड़ी बेटी अपने मायके आई थी। जीतू पासवान अपनी पत्नी को लेकर राजस्थान वापस चला गया था। फिर एक दिन बाद वह अपने एक दोस्त के साथ ससुराल आया और 15 साल की साली को लेकर भाग गया। फोन करने पर उसने बताया कि वह साली को लेकर राजस्थान जा रहा है। फिर पुलिस ने मोबाइल ट्रेस करते हुए आरोपी को हरनौत रेलवे स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग भी उन्हीं के पास मिली। नाबालिग के जीजा और उसके दोस्त को जेल भेज दिया गया है। 

घर में अकेली थी तब ले भागा
परिजनों के अनुसार 25 सितंबर को अपनी पत्नी के राजस्थान पहुंचाने के बाद जीतू पासवान अपना सुसुराल दोबारा आया। उस वक्त घर के सभी लोग खेत में काम कर रहे थे। जबकि नाबालिग अपने घर में अकेली थी। इसी बीच मौके के फायदा उठा आरोपी अपने एक साथी के साथ नाबालिग को ले भागा। दामाद से मोबाइल पर संपर्क साधा गया तो उसने बताया कि वह साली को लेकर राजस्थान जा रहा है। इस मामले में बिंदा थाना प्रभारी सुधीर कुमार के अनुसार आरोपी को हरनौत रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया। नाबालिग भी उनके साथ मिली। नाबालिग के दादा के बयान पर केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े- जन्मदिन की पार्टी में अचानक रिवाल्वर लहराते आए लड़के, फिर केक काटने के दौरान दनादन चला दी गोलियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios