Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीजेपी एमएलसी का बड़ा बयान, नीतीश नहीं भाजपा के किसी नेता को सीएम चाहती है बिहार की जनता

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बयानबाजी तेज हो चली है। प्रशांत किशोर और सुशील मोदी में चली बयानों की लड़ाई अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि भाजपा के एक एमएलसी ने साफ कहा कि बिहार की जनता बीजेपी के किसी नेता को मुख्यमंत्री चाहती है। 
 

bjp mlc says people of bihar wants cm from bjp not nitish kumar  kpm
Author
Patna, First Published Jan 8, 2020, 3:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव अक्टूबर-नवंबर 2020 में होना है। लेकिन चुनावी तैयारी लगभग सभी दलों ने शुरू कर दी है। नीतीश कुमार स्वयं जल जीवन हरियाली यात्रा निकाल कर अलग-अलग जिलों को कई सौगात दे रहे हैं। दूसरी ओर राजद समेत विपक्षी दल एनआरसी, सीएए सहित अन्य मुद्दों पर बिहार बंद, धरना, पुतला दहन आदि कर अपनी सक्रियता बढ़ा रहा है। पटना में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच पोस्टर वॉर चल रहा है। भाजपा और लोजपा के नेता भी अपनी तैयारी में लगे हैं। इस बीच भाजपा के एक एमएलसी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि नीतीश नहीं भाजपा के किसी नेता को बिहार की जनता सीएम के रूप में चाहती है। 

प्रशांत किशोर नेता नहीं मैनेजर हैंः संजय
भाजपा नेता के मुख्यमंत्री बनने की वकालत करते हुए बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान ने कहा कि जनता एक भाजपा के नेता को ही बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहती है। साथ ही संजय ने जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर तंज कसते हुए कहा कि प्रशांत किशोर कोई नेता नहीं है वह मैनेजर है। उन्होंने बताया कि नेता सुशील मोदी, नित्यानंद राय और हम है। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी सक्षम है। कई राज्यों के मुकाबले यहां पार्टी का रुतबा ज्यादा बड़ा है। इसलिए जनता भी चाहती है कि बीजेपी को एक बार मौका मिले। 

पहले भी सुमो के लिए कर चुके हैं वकालत
हालांकि बाद में संजय पासवान ने कहा कि ये सब पार्टी के बड़े नेता मिलजुल कर तय करेंगे। पार्टी हाईकमान की ओर से जैसा निर्देश आएगा वो हमसब लोगों को मंजूर होगा। बताते चले कि इससे पहले भी संजय पासवान ने नीतीश कुमार को दिल्ली की राजनीति में सक्रिय होकर बिहार में सत्ता की बागडोर सुशील कुमार मोदी को देने की बात कही थी। अब उनके ताजा बयान से बिहार की राजनीति फिर से गर्मा गई है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios