Asianet News HindiAsianet News Hindi

3 साल से छेड़ रहा था, 5 बार शिकायत करने पहुंची पर नहीं हुआ दर्ज, रेप की नापाक कोशिश के बाद जलाया

घर में अकेली रही युवती से रेप की कोशिश की गई। नाकाम रहने के बाद मारपीट कर जला दिया गया। पीड़िता के परिजन का कहना था कि पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो आज ये दिन नहीं देखना पड़ता। 
 

Burned after fail in rape attempt in muzaffarpur
Author
Muzaffarpur, First Published Dec 9, 2019, 11:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुजफ्फरपुर। बिहार पुलिस का लचर रवैया एक बार फिर सामने आया है। मुजफ्फपुर में एक बदमाश युवती को बीते तीन वर्षों से छेड़ रहा था। इस मामले में पीड़ित पांच बार थाना पहुंची लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। अब शनिवार की देर शाम जब युवती घर में अकेली थी तो वह बदमाश उसके साथ जबरन संबंध बनाने पहुंच गया। लड़की के विरोध के बाद युवक ने लड़की के साथ मारपीट की और किरोसिन डाल कर जला दिया। युवती सिर से पांव तक लगभग 85 प्रतिशत जल चुकी है। उसका बचना काफी मुश्किल लग रहा है। फिलहाल पीड़िता का इलाज श्रीराम कृष्ण मेडिकल कॉलेज मुजफ्फरपुर में चल रहा है। 

राजा नामक युवक पर पीड़िता की मां ने लगाया आरोप
डॉक्टरों का कहना है कि लड़की कोमा में है। उसका बचना काफी मुश्किल है। बता दें कि लड़की की मां कटरा पीएचसी में नर्स है। मां ने मोहल्ले के ही राजा राय नामक युवक पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि युवती को जलाने के क्रम में युवक का हाथ भी जल गया है। पुलिस लड़की की मां की शिकायत पर राजा राय नामक युवक को तलाश रही है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी लगातार बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है। उसके अबतक गिरफ्तार नहीं होने से पीड़ित  परिवार खौफ के साये में है। 

पीड़ित परिवार से मिले जाप अध्यक्ष पप्पू यादव
दूसरी ओर सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही पुलिस अधिकारियों से बात कर आरोपी को जल्द-जल्द से गिरफ्तार करने को कहा। पीड़ित के परिजनों का कहना था कि यदि पुलिस समय रहते हमारी शिकायत पर कार्रवाई की होती तो आज यह दिन देखना नहीं पड़ता।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios