Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐश्वर्या-राबड़ी प्रकरण पर चिराग की चुटकी, तेजस्वी से घर नहीं संभल रहा, राज्य संभालेंगे

राबड़ी देवी, तेज प्रताप और मीसा भारती पर लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या की ओर से घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाने के बाद लोजपा नेता चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव की चुटकी ली है उन्होंने कहा कि तेजस्वी से घर नहीं संभल रहा, बिहार संभालेंगे

chirag paswan says tejaswi yadav not sloved his family matter kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 16, 2019, 6:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना: लालू परिवार में जारी उठापटक के बीच लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव पर करारा तंज कसा है। चिराग ने कहा कि ऐश्वर्या के साथ बहुत गलत हो रहा है। सार्वजनिक रूप से कोई बहू ऐसा नहीं करती।
तेजस्वी से घर नहीं संभल रहा, राज्य संभालेंगे। उन्होंने तेजस्वी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वो इस विवाद में सीएम को क्यों दोषी बता रहे हैं। सीएम ने क्या उनके घर कोई जासूस भेजा है। चिराग पासवान ने मामले की निष्पक्ष जांच कर करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।  

ऐश्वर्या ने सास, पति और ननद पर लगाया आरोप

बता दें कि रविवार की शाम को तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने राबड़ी देवी पर आरोप लगाया है कि उनकी सास राबड़ी ने उनके बाल नोंचे, जोर से धकेला, महिला सुरक्षाकर्मी से घसीटवाया, घर से बाहर निकलवा दिया। पटना के 10 सर्कुलर रोड पर स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर से बाहर निकल कर ऐश्वर्या ने अपने माता-पिता को फोन कर मामले की जानकारी दी थी। जिसके बाद उनके पिता चंद्रिका राय अपनी पत्नी और वकील के साथ राबड़ी आवास पर पहुंचे थे।

तेजस्वी का आरोप- सरकार के इशारे पर हो रहा ड्रामा

राबड़ी देवी के आवास के बाहर से ही ऐश्वर्या ने महिला थाने में सास राबड़ी देवी पति तेजप्रताप यादव और ननद मीसा भारती के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामले में ऐश्वर्या राय का मेडिकल  जांच की कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट के आधार पर महिला थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस पूरे विवाद पर लालू परिवार की ओर से तेजस्वी यादव ने कहा था कि यह पूरा ड्रामा सरकार के इशारे पर हो रहा है। सरकार वाजिब मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए इस मुद्दें तो तुल दे रही है।

चिराग का पलटवार, घर संभल नहीं रहा, राज्य संभालेंगे

तेजस्वी के इसी बयान पर चिराग पासवान ने उनपर टिप्पणी की। चिराग ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव से घर नहीं संभल रहा है, राज्य संभालेंगे। बता दें राजद इस समय कैब बिल के खिलाफ बिहार में एनडीए का विरोध कर रही है। तेजस्वी यादव ने 21 दिसंबर को इस मामले पर बिहार बंद बुलाया है। लेकिन उससे पहले इस विवाद के सामने आने से लालू परिवार मुश्किल में आ गया है।

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios