Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग: पिता ने प्यार से कहा-स्कूल मत जाना घर सूना हो जाएगा, फिर बेटी ने जो किया वो देख हर कोई रोया

 दिल को झकझोर देने वाली घटना बिहार के खगड़िया जिले से सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से प्यार भरी अपील करते हुए कहा- बेटा आज तुम स्कूल मत जाना, नहीं तो घर सूना हो जाएगा। लेकिन लड़की को यह बात इतनी चुभ गई कि उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

emotional story 12 years girl committed suicide in khagaria
Author
Khagaria, First Published Nov 25, 2021, 5:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खगड़िया (बिहार). कभी-कभी माता-पिता की प्यार से कही छोटी सी बात इतनी बुरी लग जाती है कि बच्चे जिंदगी छोड़ने का फैसला तक ले लेते हैं। ऐसी ही एक दिल को झकझोर देने वाली घटना बिहार के खगड़िया जिले से सामने आई है। जहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से प्यार भरी अपील करते हुए कहा- बेटा आज तुम स्कूल मत जाना, नहीं तो घर सूना हो जाएगा। लेकिन लड़की को यह बात इतनी चुभ गई कि उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

मां कह गई थी इसलिए जा रही थी स्कूल
दरअसल, यह मार्मिक घटना खगड़िया जिले के सिराजपुर गांव की है। जहां बुधवार दोपहर को स्कूल टीचर सुमन चौधरी की 12 साल की बेटी राधा रानी ने फंदे पर झूलकर मौत को गले लगा लिया। बता दें कि सुमन चौधरी की पत्नी भागलपुर खरीदारी करने जा रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी राधा रानी से कहा कि 'तुम स्कूल चली जाना, मैं भागलपुर बाजार करने जा रही हूं। 

'तुम स्कूल मत जाना घर सूना हो जाएगा'
मां की बात सुनकर बेटी स्कूल जाने की तैयारी करने लगी। इसी बीच बच्ची के पिता आए और कहा राधा रानी आज तुम स्कूल मत जाना नहीं तो घर सूना हो जाएगा। पिता की यही बात बेटी को नागवार गुजर गई। जैसे ही पिता स्कूल गए तो बेटी अपने कमरे में जाकर चुनरी का फंदा बनाकर पंखे से झूल गई। 

बेटी को देख पिता के उड़ गए होश
बता दें कि सुमन चौधरी के पड़ोसी किसी काम से इस दौरान उनके घर पहुंचे तो बेटी को फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने यह जानकरी पिता को दी तो वह भागे-भागे स्कूल से घर आए। फिर पड़ोसियों की मदद से बच्ची को फंदे से नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी।  

पड़ोसी इस बात पर भी कर रहे चर्चा
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही बच्ची की मौत के स्पष्ट कारण का पता लग पाएगा। क्योंकि यह आत्महत्या की जगह हत्या भी हो सकती है। वहीं पड़ोसी भी इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि आखिर कौन बेटी इतनी सी बात फांसी लगा सकती है।

यह भी पढ़ें-Yamunanagar Fire:कुछ ही मिनटों में जला पूरा परिवार, पिता और 3 बच्चों की मौत, सामने आईं दहला देने वाली तस्वीरें

यह भी पढ़ें-30 साल के प्रिंसिपल को 24 साल की छात्रा से एकतरफा प्यार, DJ पर डांस नहीं किया तो थप्पड़ मारे, किडनैप कर ले गया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios