Asianet News HindiAsianet News Hindi

समोसे का लालच दे बच्ची को घर में बुलाया, फिर पार की हैवानियत की हदें, पुलिस ने पीड़ित को ही फटकारा

जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र से एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुषकर्म की घटना सामने आई है। मामले का आरोपी बच्ची का पड़ोसी है। उसने समोसे का लालच देकर बच्ची को अपने घर बुलाया और फिर दरिंदगी पार की।

five year old girl raped by neighbor in jamui
Author
Jamui, First Published Dec 18, 2019, 1:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जमुई। महिला अपराध के खिलाफ बिहार में जमकर विरोध-प्रदर्शन चल रहा है। मुजफ्फरपुर में रेप की नाकाम कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई लड़की की मौत के बाद बिहार के कई जिलों में लोगों ने सड़क पर उतर कर विरोध किया। लोगों के विरोध और पुलिस की सख्ती के बाद भी दुराचारियों के हौसले पस्त होते नहीं दिख रहे है। हर रोज किसी न किसी जिले से महिला अपराध की शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला जमुई जिले का है। जहां समोसे का लालच देकर पांच वर्षीय बच्ची का रेप किया गया। हैरत की बात यह है कि जब बच्ची के परिजन शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे तो पुलिस ने भी उन्हें फटकारते हुए भगा दिया। 

पीड़िता की मां के साथ की मारपीट
घटना जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र की है। जहां सोमवार की शाम में पांच वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी ने दरिंदगी की। बताया जाता है कि बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी। तभी पड़ोसी अजीत साह के 25 वर्षीय पुत्र धर्मवीर साह ने बच्ची को समोसे का लालच देकर अपने घर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद बच्ची काफी डरी-सहमी थी। काफी देर बाद मां के पूछने पर उसने रोते हुए घटना की जानकारी दी। इसके बाद जब पीड़ित की मां पड़ोसी के घर शिकायत करने पहुंची तो मां के साथ भी मारपीट किया गया।

लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष ने फटकारते हुए भगाया
मंगलवार को बच्ची के दादा लक्ष्मीपुर थाने में शिकायत करते पहुंचे लेकिन वहां से उन्हें फटकारते हुए भगा दिया गया। बच्ची के दादा ने बताया कि लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष राजकुमार पासवान ने बिना प्राथमिकी किए उन्हें थाने से भगा दिया। इसके बाद पीड़ित परिवार बच्ची को लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। जहां से महिला थाना को बुला कर शिकायत दर्ज करवाई गई। शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी धर्मवीर साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

मेडिकल टेस्ट में सच हुए आरोप तो होगी सख्त कार्रवाई
मामले में जमुई एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां के बयान पर महिला थाना में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। यदि उसमें युवक पर लगे आरोप सच साबित होते हैं तो आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की  जाएगी।   

प्रतीकात्मक फोटो 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios