Asianet News HindiAsianet News Hindi

मॉनिंग वॉक को निकले RJD नेता को मारी गोली, हालत नाजुक, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज युवा राजद के महासचिव मुन्ना श्रीवास्तव प्रतिदिन की तरह रविवार को सुबह मॉनिंग वॉक के लिए थावे रेलवे स्टेशन के पास गए थे। जहां पहले से मौजूद अपराधियों ने उनपर चार राउंड फायर की। 
 

goons shoots on rjd leader during morning walk in gopalganj
Author
Gopalganj, First Published Dec 15, 2019, 1:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोपालगंज। बिहार पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद अपराधियों का मनोबल गिरता नजर नहीं आ रहा है। लूट, फायरिंग, हत्या की घटनाएं प्रायः हररोज हो रही है। अब गोपालगंज जिले में मॉनिंग वॉक पर निकले राजद नेता को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दी। रविवार की सुबह गोपालगंज युवा राजद के महासचिव मुन्ना श्रीवास्तव मॉनिंग वॉक पर निकले थे। जहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और भाग गए। मुन्ना की हालत नाजुक बताई जाती है। गोपालगंज सदर अस्पताल से उन्हें गोरखपुर रेफर किया गया  है। 

थावे रेलवे स्टेशन के पास हुई घटना
बताया जाता है कि मुन्ना श्रीवास्तव प्रतिदिन की तरह रविवार की सुबह करीब 5.30 बजे थावे रेलवे स्टेशन के पास मॉनिंग वॉक पर निकले थे। जहां पहले से मौजूद अपराधियों ने उनपर चार राउंड फायर की। मुन्ना को एक गोली लगी है। गोली मारने के बाद अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। घायल होने के बाद मुन्ना वहीं जमीन पर गिर गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही पुलिस को सूचना दी गई। सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद मुन्ना को गोरखपुर रेफर किया जा चुका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

जमीन खरीद-ब्रिकी करते थें मुन्ना श्रीवास्तव
उल्लेखनीय हो कि मुन्ना श्रीवास्तव जमीन की खरीद-ब्रिकी का भी कारोबार करते है। पुलिस को शक है कि उनपर हमला जमीन कारोबार से जुड़ी हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की इसी एंगल की जांच कर रही है। दूसरी ओर राजद के जिला नेताओं ने इस घटना की निंदा करते हुए जल्द से जल्द इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। बता दें कि मुन्ना श्रीवास्तव थावे के रहने वाले है। अभी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios