Asianet News Hindi

ट्रिपल मर्डर केस में 6 घंटे तक चला सियासी संग्राम, नहीं जा सके तेजस्वी यादव; अब विशेष सत्र की मांग

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में जदूय विधायक अमरेंद्र पांडे उर्फ पप्पू पांडे की गिरफ्तारी की मांग पर राजद नेता गोपालगंज नहीं जा सके। प्रशासन ने लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के डर से उन्हें इस यात्रा की इजाजत नहीं दी। तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने विधानसभा के अध्यक्ष से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। 
 

gopalganj triple murder case rjd leaders meet with assembly president pra
Author
Patna, First Published May 29, 2020, 7:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। प्रशासन सख्ती के कारण राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और राजद के अन्य विधायक चाह कर भी गोपालगंज नहीं जा सके। कोरोना और लॉकडाउन के कारण प्रशासन ने उन्हें इस यात्रा की अनुमित नहीं दी। गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी जदयू विधायक अमरेंद्र पांडे की गिरफ्तारी के लिए पटना से निकली राजद की यात्रा पटना में ही सिमट कर रह गई।

प्रशासन द्वारा रोके जाने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदांनद सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा और विधानसभा में विशेष सत्र बुलाने की मांग की। 

प्रशासन की मंजूरी के बाद जाएंगे
विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने गोपालगंज यात्रा को स्थगित करने का ऐलान करते हुए कहा कि अब प्रशासन से मंजूरी मिलने के बाद ही हम गोपालगंज जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग गोपालगंज मारपीट करने नहीं जा रहे थे।  लेकिन फिर भी सरकार ने हमें रोका। अब हम सरकार की ओर से अनुमित मिलने का इंतजार करेंगे। तेजस्वी के इस घोषणा के साथ ही पटना में राजद नेताओं और प्रशासन के बीच चल रही गहमागहमी समाप्त हो गई। करीब छह घंटे तक प्रशासन और राजद नेताओं के बीच गहमागहमी की स्थिति रही। 


25 मई की रात राजद नेता के घर पर हुआ था हमला
25 मई की रात को गोपालगंज जिले में राजद नेता जेपी यादव के परिवार पर अज्ञात अपराधियों ने हमला किया था। इस हमले में जेपी यादव के पिता-माता और भाई की हत्या कर दी गई थी। जबकि जख्मी जेपी यादव का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। इस मामले में जेपी यादव ने जदयू विधायक पप्पू पांडे उनके भाई और भतीजे पर हमले का आरोप लगाया था। मामले में जदयू विधायक के भाई और भतीजे गिरफ्तार हैं। लेकिन विधायक को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। राजद इसका विरोध कर रही है। इस पूरे प्रकरण में जदयू विधायक का कहना है कि मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios