Asianet News Hindi

भाई से लेना था बदला, 55 वर्षीय शख्स ने 3 साल के चचेरे पोते को गला दबाकर बेरहमी से मार डाला

मानवीय रिश्ते को शर्मसार करने वाला ये मामला बिहार के सासाराम जिले का है। जहां 55 वर्षीय एक सनकी शख्स ने अपने भाई से बदला लेने की चाहत में तीन साल के चचेरे पोते की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। 
 

grand father killed 3 years old boy in sasaram arrested pra
Author
Sasaram, First Published May 28, 2020, 2:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सासाराम। बदला लेने की चाहत में इंसान कितना गिर सकता है, इसका एक उदाहरण बिहार के सासाराम जिले से सामने आया है। अपने ही छोटे भाई से बदला लेने की चाहत में 55 वर्षीय एक शख्स ने तीन साल के मासूम चचेरे पोते को गला दबाकर बेरहमी से मार डाला। दिल दहला देने वाली ये घटना सासाराम के करगहर थाना क्षेत्र पड़हुती गांव की है। जहां बीते दिनों गली के नाली से एक मासूम की शव मिली थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई। 

दोनों भाइयों में बंटवारे को लेकर था तनाव
उस बच्चे की हत्या उसके बड़े दादा ने की। बताया जाता है कि बच्चा गली में खेल रहा था, तभी गायब हो गया। बाद में उसकी लाश नाले में मिली। बच्चे के पिता ने शक के आधार पर दो लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी की। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि उक्त गांव निवासी खेदू राम और उनके सहोदर भाई वीरेंद्र राम के बीच बंटवारे के कारण तनाव चल रहा। जिसके कारण कई बार मारपीट और गाली-गलौज भी दोनों के बीच हुई थी। मारपीट के दौरान वीरेंद्र राम ने अपने छोटे भाई खेदू राम को धमकाया था। 

आरोपी पिता-पुत्र को किया गया गिरफ्तार
साथ ही यह भी पता चला है कि पंचायत में खेदू ने पर वीरेंद्र राम पर पांच हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उसे रुपए लौटाने पड़े थे। उसके बाद से ही वह बदला लेने की फिराक में था। पुलिस को दिए बयान में आरोपी दादा ने बताया कि बच्चे को उठाकर अपने घर में ले गया। फिर वहां गला व मुंह दबाकर हत्या कर दी और शव को उसके घर के पास नाला में फेंक दिया। 

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इस बात को लेकर आश्वस्त था कि वह पकड़ा नहीं जाएगा। वह घर में ही मिल गया। पुलिस ने वीरेंद्र राम के अलावा उसके बेटे को भी धर दबोचा। दोनों को बुधवार को जेल भी भेज दिया गया। 

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

बहुत ही खतरनाक हो सकता है इस तरह का मास्क पहनना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios