Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुरु-शिष्य का रिश्ता तार-तार, नाबालिग छात्रा को ले हाईस्कूल का हेडमास्टर हुआ फरार

गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला एक मामला बिहार के बक्सर जिले से सामने आया है। जहां हाईस्कूल के हेडमास्टर ने एक नाबालिग छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर फरार हो गया। मामले में नाबालिग लड़की परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। 
 

headmaster run away with minor girl student in buxar pra
Author
Buxar, First Published Mar 16, 2020, 2:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बक्सर। गुरु-शिष्य का रिश्ता पवित्र माना जाता है। कहा जाता है कि माता-पिता के बाद किसी बच्चे के दूसरे अभिभावक गुरु ही होते हैं। लेकिन कई बार इस रिश्ते को तार-तार करने का मामला भी सामने आता है। ताजा मामला बिहार के बक्सर जिले का है। जहां हाई स्कूल के हेडमास्टर एक नाबालिग छात्रा को लेकर फरार हो गए। नाबालिग छात्रा के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

स्कूल के अलावा ट्यूशन भी पढ़ाता था प्रवीण
मामला जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के भदार उत्क्रमित हाईस्कूल का है। जहां के हेडमास्टर द्वारा नाबालिग छात्रा को लेकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी के अनुसार उत्क्रमित हाई स्कूल भदार में प्रवीण कुमार हेडमास्टर के पद पर कार्यरत है। हेडमास्टर स्कूल में पठन-पाठन करने के अलावे बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। जिसमे गांव के छात्र-छात्रा ट्यूशन पढ़ाने जाता था। ट्यूशन पढ़ने के दौरान हेडमास्टर ने अपनी छात्रा को प्रेमजाल में फांस लिया। 

यूपी के गाजीपुर का रहने वाला है शिक्षक
बताया जाता है कि शादी का झांसा देकर छात्रा को होली के दिन लेकर फरार हो गया। परिजनों के काफी खोजबीन के बाद छात्रा का सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। परिजनों ने हेडमास्टर पर शादी के नीयत से अपहरण करने का मामला दर्ज कराया है। बताया जाता है कि हेडमास्टर यूपी के गाजीपुर जिले के रहने वाला है। पुलिस आरोपित के तलाश में जुट गई है। इस घटना से गांव और आस-पास के इलाके में शिक्षक पर लोग संदेह के नजरिए से देख रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios