Asianet News HindiAsianet News Hindi

Lalu Yadav की अचानक तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती..दो दिन पहले दिखा था गजब अंदाज

बिहार से बड़ी खबर सामने आई है, जहां पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें आनन-फानन में दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की शुरूआती जांच के मुताबिक, उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहा है। जिसके चलते उनकी कई जांचे की गई हैं, फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है।

lalu prasad yadav  health deteriorated admitted in delhi aiims emergency department
Author
Patna, First Published Nov 26, 2021, 8:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना, बिहार से बड़ी खबर सामने आई है, जहां पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें आनन-फानन में दिल्ली एम्स ( delhi aiims) में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों की शुरूआती जांच के मुताबिक, उन्हें बुखार के साथ चक्कर आ रहा है। जिसके चलते उनकी कई जांचे की गई हैं, फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। अभी वह इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हैं।

नीतीश कुमार पर हमला बोल निकले थे दिल्ली 
दरअसल, गरुवार को आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपनी नासाज तबीयत के चलते पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। आज शुक्रवार को उन्हें एम्स के इमरजेंसी विभाग में भर्ती कराया गया है। दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने नीति आयोग कि रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा था कि नीति आयोग की रिपोर्ट में राज्य शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य तक में पिछड़ रहा है। विकास का नारा देते थे, अब ये रिपोर्ट आई है।  अब तो इस रिपोर्ट के बाद नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में को डूब जाना चाहिए।"

दो दिन पहले ही लालू का दिखा था गजब अंदाज
बता दें कि दो दिन पहले ही लाल यादव का अपनी पुरानी जीप चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह पटना की सड़कों पर खुद ही स्टीरिंग पकड़े हुए गाड़ी को तेज रफ्तार में चलाते दिख रहे थे। खुद लालू ने इस वीडियो को शेयर कर एक कमेंट्स भी लिखा था। बता दें कि इस दौरान लालू कई सालों बाद अपने पुराने तेवर और देसी स्टाइल में नजर आए थे। लेकिन अब दो दिन बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आ गई।

पार्टी या परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं
लालू की तबीयत बिगड़ने को लेकर आरजेडी पार्टी या फिर उनके परिवार के किसी सदस्य की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन वह एम्म में पहुंचे हुए हैं उनको भर्ती काराया गया है यह खबर मीडिया के हवाले सामने आई है। हालांकि लालू अपने रुटीन चेकअप के लिए भी डॉक्टर्स के पास जाते हैं।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios