Asianet News HindiAsianet News Hindi

लवगुरु प्रो. मटुकनाथ आई जूली की याद, कहा, कोरोना भी नहीं रोक सकता सात समुंदर पार करने से

लवगुरु के नाम से मशहूर पटना के प्रोफेसर मटुकनाथ अपनी बीमार प्रेमिका जूली को लाने के लिए त्रिनिदाद एंड टोबैको निकल चुके है। बता दें कि बीते दिनों जूली ने अपनी दोस्त और भोजपूरी सिंगर देवी को अपनी तस्वीर भेजकर अपने बीमार होने की जानकारी दी थी। 
 

love guru pro. Matuknath travel for Trinidad to receive juli pra
Author
Patna, First Published Mar 16, 2020, 2:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। इस समय दुनिया के 118 देशों में कोरोना का खौफ है, ऐहतिहायत दूसरे देशों की यात्रा करने वाले लोग अपना वीजा कैंसल कर रहे हैं। कई देशों ने दूसरे देशों के आने पर पाबंदी लगा दी है। लेकिन इन तमाम पाबंदियों को पार कर लवगुरु के नाम से मशहूर हुए पटना के प्रोफेसर मटुकनाथ अपनी बीमार प्रेमिका जूली से मिलने और उसे लाने के लिए सात समंदर पार त्रिनिदाद एंड टोबैगो निकल चुके हैं। बता दें कि जूली त्रिनिदाद के सेंटग स्टीन में रहती है। बीते दिनों जूली ने अपनी दोस्त और भोजपूरी सिंगर देवी को अपनी तस्वीर भेजते हुए अपने बीमार होने की जानकारी दी थी।  

जूली की तबियत में तेजी से हो रहा सुधार
जिसके बाद देवी ने प्रो. मटूकनाथ से जूली को वापस बुलाने और उसका इलाज कराने को कहा था। हालांकि तब मटुकनाथ ने पैसे नहीं होने की बात कह कर जुली को लाने से मना कर दिया था। लेकिन अब प्रोफेसर मटुकनाथ का पुराना प्रेम फिर परवान चढ़ा है। कोरोना के खौफ के बीच वो त्रिनिदाद के लिए रवाना हुए है। लव गुरु ने बताया कि जूली की तबीयत में अब तेजी से सुधार हो रहा है। लव गुरु ने कहा कि वे जूली को लाने के बाद उनके प्यार पर सवाल उठाने वालों को जवाब देंगे।

मेरी सारी संपत्ति जुली की ही हैः प्रो. मटुकनाथ
वेलेंटाइन डे के दिन जूली एक बार फिर से चर्चा में उस वक्त आई जब गायिका देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बीमार दोस्त को घर लाने की गुहार लगाई। इसके बाद देवी ने प्रो. मटुकनाथ को भी पत्र लिखा था। इसके बाद लव गुरु की खूब आलोचना हुई। आर्थिक तंगी की बात पर आलोचना झेल रहे लव गुरु ने कहा है कि ऐसा नहीं है कि उनके पास पैसे नहीं है और वे जूली का इलाज नहीं करा सकते। उन्होंने कहा कि उनके पास जो करोड़ों का घर और गाड़ी है वह जूली के नाम पर है। जूली अगर कहे तो वे अपनी पूरी संपत्ति उसे दें देंगे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios