Asianet News Hindi

सड़क निर्माण करवा रहे JDU नेता पर दिनदहाड़े हमला, हालत गंभीर; इलाज के लिए पटना रेफर

मामला बिहार के मुंगेर जिले का है। जहां जिला जदयू कोषाध्यक्ष विमलेंद्रु राय पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। दिनदहाड़े हुए इस हमले में जदयू नेता बुरी तरह से जख्मी हो गए। उन्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया है। 
 

miscreants attacked on jdu leader bimalendu ray at munger in day light pra
Author
Munger, First Published Feb 26, 2020, 12:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंगेर। जिले में अपराधियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जदयू नेता तक को अपराधी दिनदहाड़े बुरी तरीके से पीट रहे हैं। जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सलेमपुर बांक के बीच बन रहे ग्रामीण सड़क का काम देखने पहुंचे जदयू नेता विमलेंदु राय पर बुधवार को सुबह अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार जिला जदयू कोषाध्यक्ष विमलेंदु राय अपनी कार से उक्त सड़क निर्माण कार्य को देखने के लिए पहुंचे थे। जहां बिना नंबर की सफेद विक्टा गाड़ी आकर रुकी। गाड़ी के रुकते ही उसमें सवार पांच-छह की संख्या लोग उतरे और पूछा कि इस सड़क का निर्माण कौन करवा रहा है। जैसे ही नेता ने बताया कि मैं इस सड़क का निर्माण करवा रहा हूं, सभी उनको मारने-पीटने लगे।

हथियार से लैस थे अपराधी, दो मजदूर भी घायल
बताया गया कि हमलावर हथियारों से लैस थे। उन्होंने नेता को पिस्तौल की बट और लाठी-डंडे से बुरी तरह से पिटाई कर दी। नेता को पिटता देख बचाने पहुंचे सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूर कुंदन मंडल और एक अन्य को भी अपराधियों ने बुरी तरीके मारा-पीटा। शोर-शराबा सुनकर जब स्थानीय लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी तो सभी अपराधी विक्टा पर चढ़कर फरार हो गए। अपराधियों की पिटाई से घायल नेता को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है। 

अपराधियों की नहीं हो सकी पहचान, छानबीन जारी
मामले की सूचना मिलते ही अन्य नेता और प्रशासन अस्पताल पहुंची। जहां विमलेंदु राय से पूछताछ की गई। मिली जानकारी के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ के बाद अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी है। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि नेता के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। दूसरी ओर नेता के परिजन उन्हें लेकर पटना रवाना हो चुके है। दिनदहाड़े नेता पर हुए जानलेवा हमला से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios