Asianet News Hindi

घर में कुत्ता घुसने की मामूली बात शुरू हुआ विवाद, लाठी-डंडे से पीट पीटकर ले ली बुजुर्ग की जान

मामला बिहार की राजधानी पटना की है। जहां के पुनपुन के नंदपुरा गांव में घर में कुत्ता घुसने की मामूली बात शुरू हुए विवाद में एक वृद्ध की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर जान ले ली गई। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिफ्तार किया है। 

old man brutally beated by his neighbor dead during treatement pra
Author
Patna, First Published Feb 27, 2020, 11:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। इंसान कितना हिंसक होता जा रहा है इसका एक उदाहरण बुधवार को पटना में देखने को मिला। जहां के पुनपुन के नंदपुरा गांव में घऱ में कुत्ता घुस जाने की मामूली  बात शुरू हुए विवाद में 60 वर्षीय वृद्ध की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार नंदपुरा निवासी अर्जुन दास के घर में उनके पड़ोसी के कुत्ता का बच्चा घुस गया था। इस बात पर जब अर्जुन दास ने ऐतराज जताया तो दोनों पक्षों को ओर से गाली-गलौज शुरू हुई। बात आगे बढ़ी और नाराज होकर पड़ोसियों ने 60 वर्षीय अर्जुन दास की लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। 

विवाद के समय घर में अकेले थे वृद्ध
बताया जाता है कि जिस समय यह विवाद हुआ उस समय अर्जुन दास घर में अकेले थे। गाली-गलौज के बाद कुछ लोग लाठी-डंडे से उन्हें पीटकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को गंभीर हालत में पीएमसीएच भेजा। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस संबंध में नदपुरा निवासी शंभु दास ने गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। शंभु दास ने पुलिस को बताया कि बीते दिन देर शाम उसके पिता 60 वर्षीय अर्जुन दास घर में अकेले थे। इस दौरान उनके पड़ोसी के पालतू कुत्ते का पपी घर में घुस आया। 

तीन आरोपी किए गए गिरफ्तार
जब इस पर एतराज जताया गया तो पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगे और उसके पिता की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। वे गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़े। उन्हें तुरंत पुनपुन लाया गया और प्राथमिक चिकित्सा के बाद पीएमसीएच भर्ती कराया गया। पुनपुन एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि घटना में शामिल तीन आरोपी मदन दास, सिंटू कुमार व कपिल दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios