Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में सरकार बनते ही दिखा तेजप्रताप का नया रूप, वीडियो में देखें कैसे आगबबूला हुए नेताजी

बिहार में लालू यादव की पार्टी और नीतीश कुमार ने मिलकर सरकार बना ली है। तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम बन गए हैं। लेकिन शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप किसी बात को लेकर मीडिया वालों पर ही भड़क गए। गुस्से में मीडियाकर्मी को आरएसएस का आदमी बता दिया।

patna news rjd tej pratap yadav angry at media kpr
Author
Patna, First Published Aug 10, 2022, 5:30 PM IST

पटना. बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री और लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। समारोह में लालू का परिवार भी शामिल हुआ, लेकिन समारोह के दौरान लालू के बड़े भाई तेजप्रताप यादव किसी बात को लेकर मीडिया पर भड़क गए। गुस्से में तेजप्रताप ने मीडियाकर्मी को आरएसएस का आदमी बता दिया। घटना के समय पूर्व मुख्यमंत्री और तेज की मां राबड़ी देवी भी मौजूद थी। उनका यह वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह कोई पहली घटना नहीं है जब तेज ने मीडिया को निशाना बनाया। इससे पहले भी वे ऐसा कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ली चुटकी
वीडियो वायरल हाेने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तेजप्रताप और उनके भाई की नई सरकार पर जमकर चुटकी ली। एक यूजर्स ने कहा- इस महागठबंधन में कांग्रेस भी शामिल है। ऐसा तो होना ही था, क्योंकि कांग्रेस शुरू से ही आरएसएस को टारगेट करती आ रही है। अब राजद और जेडीयू भी यही कर रही है। दूसरे यूजर्स ने कहा- जितनी बुद्धि उतना ही काम करेंगे। 

पहले भी मीडिया पर निकाल चुके हैं भड़ास
बीते दिनों आरजेडी के पोस्टर पर उनकी तस्वीर नहीं होने के मामले में जब मीडिया ने उनसे सवाल किया था तो वे भड़क गए थ। इतना गुस्साए थे कि मीडिया पर एफआईआर और मानहानी का केस करने की धमकी भी दे डाली थी। एक बार जब उनसे सवाल किया गया था कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह उनसे नाराज चल रहे हैं। इस पर भी वे उखड़ गए और पत्रकारों से पूछा कि आपको बीजेपी और आरएसएस ने भेजा है क्या। कैमरे पर ही उन्होंने पत्रकार और चैनल पर केस करने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें- नीतीश का पैर छूकर लिया तेजस्वी ने लिया आशीर्वाद, देखें कैसा था डिप्टी सीएम की पत्नी का रिएक्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios