Asianet News HindiAsianet News Hindi

नीतीश का पैर छूकर लिया तेजस्वी ने लिया आशीर्वाद, देखें कैसा था डिप्टी सीएम की पत्नी का रिएक्शन

बिहार में एक बार फिर से चाचा (नीतीश कुमार) और भतीजे (तेजस्वी यादव) की सरकार बन गई है। तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम बनने पर उनकी पत्नी बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने सभी लोगों का धन्यवा दिया। तेजस्वी दूसरी बार डिप्टी CM बने हैं। 

CM Nitish Kumar and Deputy CM Tejashwi Yadav oath ceremony   Rajshri says I thank everyone pwt
Author
Patna, First Published Aug 10, 2022, 2:53 PM IST

पटना. बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार की सरकार बन गई है। नीतीश कुमार ने बुधवार को 8वीं बार राज्य के सीएम पद की शपथ ली। नीतीश के साथ तेजस्वी यादव ने राज्य के डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के पैर छूकर आशीर्वाद लिए। बता दें कि एनडीए से अलग होने के बाद नीतीश ने दूसरी बार महागठबंधन के साथ सरकार बनाई है। इससे पहले उन्होंने 2015 में महागठबंधन के साथ सरकार बनाई थी। लेकिन 2017 में नीतीश गठबंधन से अलग हो गए थे।

 

 

तेजस्वी की पत्नी राजश्री ने कहा- बहुत खुश हैं
बिहार के डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव की पत्नी काफी खुश थी। मीडिया से बात करते हुए राजश्री ने कहा कि वो बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा सभी का धन्यवाद। उन्होंने कहा कि आज एक नई शुरुआत हुई है।

 

 

राबडी ने कहा- बिहार की जनता के लिए खुशी
वहीं, राबड़ी देवी ने कहा कि आज बिहार की जनता के लिए बहुत बड़ी खुशी की बात है। सभी के लिए खुशी की बात है। बिहार की जनता के लिए यह बहुत अच्छा हुआ है। वहीं, तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप ने भी खुशी जाहिर की उन्होंने कहा कि सत्ता में आए हैं काम करने के लिए। उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं के लिए काम करना है। 

चाचा-भतीजे की सरकार
बिहार में एक बार फिर से चाचा (नीतीश कुमार) और भतीजे (तेजस्वी यादव) की सरकार बन गई है। नीतीश कुमार ने 2020 में एनडीए के साथ चुनाव लड़ा था लेकिन 21 महीने बाद उन्होंने खुद को एनडीए से अलग कर लिया और महागठबंधन की सरकार बनाई है। बता दें कि बिहार कि ये सरकार करीब 29 महीने रहेगी। क्योंकि बिहार में 2025 में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

इसे भी पढ़ें-  बिहार में ये होगा कैबिनेट का फॉर्मूला: RJD को मिल सकते हैं 20 विभाग, जानें नीतीश के कितने नेता बनेंगे मंत्री

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios