Asianet News HindiAsianet News Hindi

नीतीश-केसीआर के बीच इस्लामिक कानून लागू करने पर बनी सहमति, मंत्री ने खोला सीक्रेट मीटिंग का राज

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव बिहार के दौरे पर आए थे। इस दौरान नीतीश कुमार और केसीआर के बीच सीक्रेट मीटिंग भी हुई थी। गिरिराज सिंह ने कहा कि बंद कमरे की सीक्रेट मीटिंग का सच बहुत डराने वाला है। 

patna news union minister griraj singh on nitish kumar and k chandrashekhar rao meeting pwt
Author
First Published Sep 3, 2022, 9:22 AM IST

पटना. नीतीश कुमार के बिहार में एनडीए से नाता तोड़ने के बाद विपक्ष दल भी एक्टिव हो गए हैं। तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव हाल ही में बिहार के दौरे पर आए थे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच सीक्रेट मीटिंग भी हुई। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्हें विश्वस्त सूत्रों पता चला है कि बिहार और देश में हिन्दू मुक्त अभियान चलाने और इस्लामिक कानून लागू करने पर सहमति बनी है।

डराने वाला है सच 
गिरिराज सिंह ने कहा- मुझे पता चला है कि बिहार में दोनों ने बीच सीक्रेट मीटिंग हुई है उसका सच बहुत डराने वाला है। इस मीटिंग में तय किया गया कि तेलंगाना में सिर से तन जुदा करने का अभियान केसीआर चला रहा हैं और नीतीश कुमार को बिहार में और देश में इस्लामिक कानून बनाने पर चर्चा हुई है। इसके साथ ही देश में हिंदू मुक्त भारत अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है। जिस तरह तेलंगाना में हो रहा है उसी तरह से बिहार में भी होगा। दोनों के बीच तुष्टीकरण को लेकर चर्चा हुई है।   

सीएम का चीरहरण कर गए केसीआर
गिरिराज सिंह ने कहा कि जब केसीआर बिहार दौरे पर आया तो लगा कि यहां नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट घोषित किया जाएगा लेकिन वो ती बिहार के सीएम नीतीश कुमार को उठक-बैठक और उनका चीरहरण करके चले गए। उन्होंने कहा कि ये बिहार के जनता की बदनामी है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा- जो नीतीश कुमार अभी तक सीएम मेटेरियल नहीं बन पाए वो पीएम कहां से बनेंगे। जो आज तक अपने दम पर मुख्यमंत्री नहीं बन सका उनके पीएम बनने पर जोर दिया जा रहा है। 

बिहार में मदरसों का हो सर्वे
गिरिराज सिंह ने कहा कि उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने राज्य में मदरसों का सर्वे करवा रहे हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि यूपी के मुसलमानों को अच्छी शिक्षा मिले।  यही काम बिहार में भी होना चाहिए। क्योंकि बिहार की सीमा पड़ोसी देशों से लगती है।

इसे भी पढ़ें-  मंत्री कार्तिक कुमार ने दिया इस्तीफा, सीएम नीतीश ने कानून मंत्रालय लेकर दिया था गन्ना उद्योग विभाग 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios