Asianet News HindiAsianet News Hindi

मछली के साथ पटना में शराब पी रहे पैक्स अध्यक्ष ने दारोगा को दी धमकी; उतरवा दूंगा वर्दी, फिर...

शराबबंदी के बाद भी बिहार में हर रोज कही न कही से शराब पीने और पीकर हंगामा करने की खबरें सामने आती रहती है। आम लोगों के साथ-साथ जन प्रतिनिधी और गणमान्य लोग भी शराब का सेवन करते पकड़े जा रहे है। ताजा मामला राजधानी पटना का है। 

patna police arrested four person who drunk liquor pra
Author
Patna, First Published Mar 1, 2020, 11:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। राजधानी के एक अपार्टमेंट में देहाती मछली के साथ शराब की पार्टी चल रही थी। गांव से मंगाए गए देहाती मछली के साथ जमकर पैक गटके जा रहे थे। दो-चार पैक चलने के बाद शराब पी रहे लोगों की आवाज तेज होती गई। नशे में जोर-जोर से हो रही बातचीत से आस-पास के लोग परेशान होने लगे। तभी पास के फ्लैट वाले ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंचे दारोगा ने रंगेहाथों चार लोगों को शराब पीते पकड़ा। नशे में धुत्त चार में से एक पैक्स अध्यक्ष दे। जो नशे में दारोगा को यहां तक धमकी दे गए कि तुम्हारी वर्दी उतरवा दूंगा। 

प्राजंल अपार्टमेंट में चल रही थी शराब पार्टी
मामला बिहार की राजधानी पटना की है। एसके पूरी थाना क्षेत्र के वेस्ट बोरिंग कनाल रोड पर स्थित प्रांजल अपार्टमेंट में ये शराब पार्टी चल रही थी। शराब पीने वालों में रोहतास के बिक्रमगंज के धावा के पैक्स अध्यक्ष बलवंत कुमार सिंह भी शामिल थे। बलवंत ने अपने तीन समर्थकों से शराब पार्टी के लिए खास तौर पर देहाती मछली मंगवाई थी। जिसके बाद मछली के साथ शराब की पार्टी चल रही थी। जब हो-हल्ला सुन पड़ोसियों ने पुलिस को शिकायत की तो मौके पर पहुंचे एसके पुरी के थानेदार नीरज कुमार सिंह को बलवंत सिंह ने अपनी ऊंची पहुंच का धौंस दिखाते हुए वर्दी उतरवाने तक की धमकी दी।

चार लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हालांकि पैक्स अध्यक्ष की धमकी का पुलिस पर कोई असर नहीं पड़ा। मौके से शराब की आधी बोतल और ग्लास के साथ पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए चार लोगों की पहचान पैक्स अध्यक्ष बलवंत कुमार सिंह के अलावा बिक्रमगंज निवासी दिलीप मिश्र, दीपक कुमार और संजय उपाध्याय के रूप में की गई है। ब्रेथ एनलाइजर से जांच के बाद पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि राज्य में 2016 से ही शराबबंदी है। बिहार में शराब पीना कानूनन जुर्म है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios