Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार का शॉकिंग मामला: मां के लिए दवा लाने निकले युवक का 20 दिनों बाद गड्‌ढे से मिला शव

बिहार के पटना में शॉक करने वाला मामला सामने आया है। जहां अपनी मां के लिए दवाई लेने गए युवक शव 20 दिन बाद बरामद हुआ है। पीड़ित की मां ने इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें पुलिस जांच में युवक का शव गड्ढे में मिला है।

patna shocking news man went missing his body found in pit after 20 days asc
Author
First Published Sep 22, 2022, 5:23 PM IST

पटना( बिहार): बिहार में 20 दिनों से लापता एक युवक की गुरुवार को लाश मिली। उसकी हत्या कर शव को गड्‌ढा कर गाड़ दिया गया था। मामला पटना के दानापुर का है। शाहपुर थाना क्षेत्र के नेहरु कॉलोनी में स्थित बंद पड़े एक क्वार्टर से पुलिस ने युवक का शव बरामद किया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बंद क्वार्टर में शव मिलने से आस-पास को लोगों की भीड़ भी मौके पर जुटी। इस दौरान युवक के परिजन भी मौके पर मौजूद रहे। परिजनों ने बताया कि 20 दिनों पूर्व शाहपुर थाना क्षेत्र के बंधुटोला में रहने वाला युवक मनीष कुमार अपनी मां के लिए दवा लाने निकला था। जिसके बाद से वह लौट कर वापस नहीं आया। 

तीन सितंबर से लापता था युवक
मौके पर पहुंची मृतक की मां कुंती देवी ने बताया कि तीन सितंबर को पुत्र दवा लाने घर से निकला था। जिसके बाद से वह वापस लौट कर नहीं आया। थाना में भी उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मां ने बताया कि पुत्र का मोबाइल भी बंद बता रहा था। एक दिन बाद पुत्र के मोबाइल पर कॉल लगा तो कॉल किसी दूसरे युवक ने उठाया। उक्त युवक द्वारा कहा गया कि वह एक थाना से बोल रहा है। जिसके बाद पुत्र का मोबाइल दोबारा बंद हो गया। वहीं, पुत्र का शव देख कुंती देवी बेसुध हो गई। लोगों ने उन्हें संभाला। 

रात में भी बंद क्वार्टर आई थी पुलिस
दरअसल, पुलिस ने मृतक के एक दोस्त को हिरासत में लिया था। उक्त दोस्त द्वारा बताया गया कि उसने मनीष की हत्या कर शव को नेहरु कॉलोनी के एक क्वार्टर में दफना दिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस बुधवार रात भी मनीष का शव खोजने आई थी। लेकिन अंधेरा होने के कारण पुलिस वापस लौट गई। गुरुवार को पुलिस दोबारा मौके पर पहुंची और शव खोजना शुरु किया। कुछ देर बाद गड्‌ढे में युवक का शव मिला। बताया जा रहा है कि नशा करने के दौरान हुए विवाद के कारण मनीष की हत्या कर दी गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े- कोल्हान का 250 साल पुराना रहस्यमी शिव मंदिर, गुप्तगंगा से होता है भगवान का अभिषेक, अनोखा है यहां स्थित कुआं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios