Asianet News Hindi

लालू यादव के घर में होली पर फिर दिखा पुराना माहौल, तेज प्रताप ने समर्थकों संग जमा दिया रंग; Video

लालू प्रसाद यादव की होली बड़ी मशहूर है। बीते तीन वर्षों से उनके जेल में होने में राजद समर्थक वैसी होली नहीं खेल पा रहे थे। लेकिन इस बार तेज प्रताप यादव ने कार्यकर्ताओं की इस कसर को पूरा करने का भरसक प्रयास किया। अपने आवास पर तेज प्रताप यादव ने जमकर होली खेली। 

rjd leader tej pratap yadav plays holi like his father lalu prasad in patna pra
Author
Patna, First Published Mar 11, 2020, 2:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। जिस समय लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री हुआ करते थे, उस समय उनके आवास पर खेली जाने वाली होली की चर्चा केवल बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे देश में होती थी। अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लालू जमकर होली खेलते थे। लेकिन सत्ता से बेदखल होने के बाद और चारा घोटाले में जेल की सजा होने के बाद लालू की ये दमदार होली खेलने की परंपरा रुक सी गई। राजद समर्थक और कार्यकर्ता हर साल होली के मौके पर उस याद को मिस करते थे। लेकिन इस बार लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर जमकर होली खेल कार्यकर्ताओं के मन को खुश कर दिया। 

रंग-अबीर, गीत-संगीत से खाने-पीने का इंतजाम
होली के मौके पर तेज प्रताप यादव पिता लालू यादव के अंदाज में दिखे। उनके आवास पर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा थी। जहां रंग-अबीर, पिचकारी के साथ-साथ गीत-संगीत और खाने-पीने की भी पूरा इंतजाम था। फगुआ पाग पहने तेज प्रताप यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर होली खेली। गले में ठोलक लटका कर तेज प्रताप ने जोगीरा भी गाया। कार्यकर्ताओं पर रंग-गुलाल भी डाले। इस दौरान कई कार्यकर्ता होली के वीडियो भी बनाते दिखे। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

बीते दो वर्ष से राजद नहीं मना रहा था होली
अपने आवास पर होली खेलने के बाद तेज प्रताप यादव मां से मिलने के लिए राबड़ी आवास पर भी गए। उन्होंने मां का आर्शीवाद लिया। होली खेलते समय तेज प्रताप यादव ने कहा कि वे अपने पिता की परंपरा को आगे बढ़ा रहे है। हालांकि छोटे भाई तेजस्वी के साथ नहीं होने की कमी उन्हें खल रही थी। बता दें कि तेजस्वी होली के मौके पर दिल्ली में थे। बता दें कि लालू परिवार में जमकर होली खेलने की परंपरा रही है। लेकिन 2017 से यह परंपरा थोड़ी रुक सी गई थी। 2018 में लालू प्रसाद यादव के सजा होने का हवाला देकर जबकि 2019 में पुलवामा हमले की हवाला देकर राजद परिवार ने होली नहीं मनाया था। लेकिन इस चुनावी साल में तेज प्रताप यादव में जमकर होली खेल कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया।     

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios