Asianet News HindiAsianet News Hindi

'तेल' लगाइए, फिर समस्या बताइए...महिला फरियादी से मालिश करवा रहे बिहार पुलिस का वीडियो वायरल

दुनिया बदल गई, लेकिन कुछ पुलिसवाले अभी भी बगैर 'तेल मालिश' जनता की फरियाद नहीं सुनती। यह शर्मनाक वीडियो बिहार के नौहट्टा पुलिस थाने(Nauhatta police station)की दरहर चौकी का है, जहां सीनियर पुलिस अफसर ने अपने लिए 'मसाज सेंटर' खोल रखा है। अफसर को तेल मालिश करने वाली एक फरियादी है।

Shameful video of Bihar, officer Shashi Bhushan Sinha was getting massage without shirt at Dadar police post kpa
Author
Patna, First Published Apr 29, 2022, 10:39 AM IST

पटना. इस एक शर्मनाक वीडियो(embarrassing video) ने बिहार पुलिस की इमेज पर 'बट्टा' लगा दिया है। दुनिया बदल गई, लेकिन कुछ पुलिसवाले अभी भी बगैर 'तेल मालिश' जनता की फरियाद नहीं सुनती। यह शर्मनाक वीडियो बिहार के नौहट्टा पुलिस थाने(Nauhatta police station)की दरहर चौकी का है, जहां सीनियर पुलिस अफसर ने अपने लिए 'मसाज सेंटर' खोल रखा है। अफसर को तेल मालिश करने वाली एक फरियादी है। 

बिना शर्ट फरियादी महिला से मालिश कराते दिखे
ये हैं दरहर पुलिस चौकी के सीनियर पुलिस अधिकारी शशिभूषण सिन्हा(Shashibhushan Sinha)। वीडियो में ये चौकी में अपनी समस्या लेकर पहुंची महिला से तेल मालिश कराते देखे गए। इस दौरान वे फरियादी महिला की मदद के लिए एक वकील से फोन पर कुछ कहते सुने गए। यह चौकी सहरसा जिले में आती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वीडियो पुलिस चौकी के रिहायशी क्वार्टर के अंदर शूट किया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद सहरसा के पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

वर्दी की धौंस से डर गई महिला
यह वीडियो 20 दिन पुराना बताया जाता है, जो सोशल मीडिया पर अब जाकर वायरल हुआ है। बताया जाता है कि महिला अपने बेटे को जेल से छुड़ाने की अपील करने थाने पहुंची थी। महिला के बेटे को पुलिस ने किसी मामले में पकड़कर जेल भेज दिया था। यहां थानेदार साहब ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और बात सुनने से पहले मालिश करने को कहा। जब महिला थानेदार की मालिश कर रही थी, तभी किसी ने वीडियो बना लिया और फिर वायरल कर दिया। एसपी लिपि सिंह को भी यह वीडियो सोशल मीडिया के जरिये मिला। हालांकि उन्होंने मामले में तुरंत एक्शन लिया। थानेदार को सस्पेंड करने के बाद मामले में जांच बैठाई गई है।

एक वकील को थानेदार ने किया फोन
जब महिला मालिश कर रही थी, तब थानेदार ने किसी वकील को कॉल किया। वे कहते सुने गए कि महिला के बेटे की बेल करवा दें, इसके लिए 10 हजार रुपए वे दे रहे हैं। थानेदार शशिभूषण सिन्हा कहते सुने गए कि वकील साहब यह महिला बहुत गरीब-बेचारी है। कितने पैसे भेज दें? कल लिफाफा भेज देंगे। सोमवार को पूरा पता और मोबाइल नंबर देकर भेज देंगे। पप्पू बाबू निवेदन है, देख लीजिए। इसमें 10 हजार रुपए मेरा ही खर्चा है।

pic.twitter.com/BAyW68Vw8R

यह भी पढ़ें
जयमाल के बाद 7 फेरों के इंतजार में बैठी दुल्हन को एक सनकी ने सुलाया मौत की नींद, मथुरा के इस परिवार में कोहराम
दर्दनाक हादसे में उजड़ गया परिवार, घर पर ढाई साल का बेटा करता ही रह गया माता-पिता और बहन का इंतजार

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios