Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयमाल के बाद 7 फेरों के इंतजार में बैठी दुल्हन को एक सनकी ने सुलाया मौत की नींद, मथुरा के इस परिवार में कोहराम

मथुरा में एकतरफा प्यार के बाद दुल्हन बनी काजल की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने इस वारदात को दुल्हन के कमरे में घुसकर अंजाम दिया है। मामले में आरोपी की तलाश जारी है। 

Mathura Bride killed after jaymal shot near Kajal eye in unrequited love
Author
Mathura, First Published Apr 29, 2022, 10:28 AM IST

मथुरा: नौहझील थाना क्षेत्र अंतर्गत हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई। यहां देर रात मुबारकपुर में शादी समारोह के दौरान दुल्हन की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि यह हत्या एकतरफा प्यार में की गई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। वहीं पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

दुल्हन के कमरे में जाकर मारी गोली 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुबारकपुर निवासी खूबीराम की पुत्री काजल की शादी नोएडा के एक युवक से तय हुई थी। धूमधाम से बारात आई और जयमाल हुआ। शादी की सभी रस्मों को लेकर परिवारवाले काफी उत्साहित थे। इसी बीच दुल्हन फेरों से पहले अपने कमरे में जाकर बैठी हुई थी। अचानक ही एक युवक कमरे में घुस आया और उसने दुल्हन को गोली मार दी। 

काजल की आंख के पास लगी गोली, हुई मौत
गोली काजल की आंख के पास जाकर लगी। जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मामले में हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू की गई। एसपी देहात श्रीशचंद्र की ओर से बताया गया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। यह पूरा मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है। 
बरातियों को धमकाया और वरमाला के वक्त किया पथराव 

आरोपी ने बरातियों को भी धमकाराय
प्राप्त जानकारी के अनुसार दूल्हन की हत्या से पहले आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर बरातियों को भी धमकाया। इसके बाद वरमाला के वक्त उसने पथराव किया। आरोपी गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। 

प्रयागराज: बाइक से आए बदमाशों ने पुलिस चौकी के पास भाजपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या की

केसरिया ट्राइसाइकिल लेकर बेधड़क डीएम के ऑफिस में पहुंचा शख्स, अंदाज को देख सभी रह गए हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios