Asianet News HindiAsianet News Hindi

केसरिया ट्राइसाइकिल लेकर बेधड़क डीएम के ऑफिस में पहुंचा शख्स, अंदाज को देख सभी रह गए हैरान

मेरठ में डीएम ऑफिस पहुंचे दिव्यांग अमित गौड़ के अंदाज को देखकर सभी हैरान रह गए। अमित विधानसभा चुनाव के दौरान भी खासा चर्चाओं में आए थे। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी मुलाकात की थी। 

divyang amit gaur reach meerut dm office on tricycle big fan of cm yogi adityanath
Author
Meerut, First Published Apr 28, 2022, 11:36 AM IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक युवक जिलाधिकारी के केबिन में अफनी ट्राइसाइकिल लेकर पहुंच गया। इस तरह दिव्यांग को आता हुआ देखकर स्पेशल गेट खोला गया। इसके बाद दिव्यांग ने वहां पहुंचकर जिलाधिकारी को मोबाइल के जरिए अपनी एप्लीकेशन दी। दरअसल यह शख्स खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ का सबसे बड़ा फैन मानता है। इसकी ट्राइसाइकिल पर गौर किया जाए तो वह कैसरिया रंग की है जिस पर कमल का झंडा लगा हुआ है। यही नहीं ट्राइसाइकिल पर बड़े-बड़े अक्षरों में बीजेपी भी लिखा है। 

काफी देर तक चली डीएम के कमरे में बात

डीएम के कमरे में पहुंचे दिव्यांग शख्स की उनसे काफी देर तक बात चली। इसके बाद वह वापस केबिन से निकला और चला गया। वहीं अमित गौड़ के इस अंदाज को देखकर सभी लोग हैरान है और जमकर उसकी तारीफ भी कर रहे हैं। 
आपको बता दें कि यह युवक विधानसभा चुनाव के दौरान भी अपनी ट्राइसाइकिल को लेकर काफी चर्चाओं में रहा था। ट्राइसाइकिल वाले अमित गौड़ मेरठ के शोभापुर गांव के रहने वाले हैं। अमित ने अपनी ट्राइसाइकिल पर पेशे के रूप में समाजसेवा लिख रहा है। इसी के साथ उनका मोबाइल नंबर भी इस ट्राइसाइकिल पर अंकित है। 

डिप्टी सीएम से भी की थी मुलाकात

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान अमित ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी मुलाकात की थी। डिप्टी सीएम के द्वारा खुद अमित गौड़ से मुलाकात को लेकर तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की गई ही। यह मुलाकात 24 मार्च 2022 को हुई थी। डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर लिखा था कि, भाजपा का दिव्यांग कार्यकर्ता अमित गौड़ ने मेरठ से लखनऊ तक का सफर, मिलकर बधाई देने हेतु तय किया। ऐसे कार्यकर्ता के जज्बे को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नमन कर उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

 

कानून का पाठ पढ़ाने पहुंचे इंस्पेक्टर को भाजपा नेता की चेतावनी, कहा- जागरण तो होकर रहेगा, ताकत हो तो रोक लेना

हाईकोर्ट में आशीष मिश्रा की जमानत मामले में आया नया मोड़, जस्टिस राजीव सिंह ने खुद को किया केस से अलग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios