Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिरफिरे पति ने पत्नी और बच्चों को दिया जहर, बीवी बच गई तो चाकू से गोदकर मार डाला...वजह चौंकाने वाली

बिहार के रोहतास जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामन आई है। जहां एक सिरफिरे पति ने पहले अपनी पत्नी और बच्चों को मारने के लिए जहर खिलाया। बच्चे तो मर गए...लेकिन पत्नी बच गई तो आरोपी ने चाकुओं से गोद उसकी हत्या कर दी।

shocking crime triple murder in Rohtas Husband killed wife and children kpr
Author
First Published Sep 25, 2022, 7:22 PM IST

रोहतास. बिहार में एक बार फिर ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है। रोहतास जिले में पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर मारने की कोशीश की। बच्चों की तो जहर के कारण मौत हो गई लेकिन पत्नी जिंदा बची तो पति ने चाकुओं से गोद उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने पति, उसकी मां और पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के गोड़ारी गांव का है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। देर रात पति ने दोनों बच्चों और पत्नी को जहर दिया था। जहर के कारण पत्नी नहीं मरी तो पत्नी को चाकुओं से गोद दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

दोपहर में बरामद हुआ तीनों का शव 
रविवार की दोपहर पुलिस ने मृतका अर्चना कुमारी और उसके दो बच्चे अर्पिता राज और रौनक राज का शव बरामद किया। शव बरामद करने के बाद अर्चना के पति, सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया। सूचना पर अर्चना के मायके वाले भी पहुंचे। अर्चना के मायके वालों ने आरोप लगाया कि 2012 में बेटी का शादी ऋषि  राज से हुई थी। सास-ससुर और दामाद बेटी को प्रताड़ित करते थे। बेटी से सारे गहने सास ने छीन लिया था। बेटी को खाना तक नहीं दिया जाता था। बेटी को उसके पति से भी दूर रखा जाता था। वहीं, अर्चना के ससुराल वालों का कहना था कि अर्चना ने बच्चों को जहर दिया और फिर फांसी लगा ली। वैसे पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

मां-बाप के कहने पर पत्नी को मारा चाकू
बताया जा रहा है कि ऋषि राज ने अपने मां-बाप के कहने पर पत्नी और दोनों बच्चों को जहर दिया। पत्नी नहीं मरी तो मां-बाप के कहने पर ही ऋषि ने पत्नी के सिर पर चाकू से वार किया। काराकाट थानाध्यक्ष दीवाकर कुमार ने कहा कि पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को जहर दिया। फिर महिला पर चाकू से वार किया गया। पति, सास और ससुर से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा होगा। इधर, तीनों की मौत से अर्चना के मायके वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें-झारखंड के युवक का बिहार में मर्डर: खोपड़ी-कनपटी और चेहरे पर मारी दनादन गोलियां, शॉकिंग है वारदात की कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios