Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड के युवक का बिहार में मर्डर: खोपड़ी-कनपटी और चेहरे पर मारी दनादन गोलियां, शॉकिंग है वारदात की कहानी

बिहार में सरेआम गोली मारकर हत्या करने मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। नया क्राइम जमुई जिले से सामने आया है। जहां झारखंड के कोडरमा के रहने वाले युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
 

crime news  Jharkhand man Murder in Bihar  shot dead kpr
Author
First Published Sep 25, 2022, 4:02 PM IST

रांची. झारखंड के कोडरमा के रहने वाले युवक की बिहार के जमुई में गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को स्कॉर्पियों कार से बरामद कर लिया। इसके बाद कार को जब्त कर पुलिस घटना की जांच में जुट गई। जानकारी के अनुसार, इस वरदात को पूरी प्लानिंग के अनुसार अंजाम दिया गया।

जंगल में मिला लाश से इलाके में मचा हड़कंप
अपराधियों ने इस दौरान युवक को तीन गोलियां मारी हैं। मृतक की पहचान कोडरमा जिले के डोमचाच निवासी धनेश्वर साव के 24 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार के रूप में किया गया है। बताया जाता है कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गरही पंचायत के बरमसिया जंगल में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से युवक का शव बरामद किया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है तथा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बाद सूचना मृतक के परिजनों को भी दी गई है।

शातिरों ने हत्या की घटना को लूट दिखाने की कोशिश की
जानकारी के मुताबिक, युवक के सिर, बाएं कनपटी और चेहरे में तीन गोलियां मारी गई है। इस दौरान उसका मोबाइल फोन व पैसा बरामद नहीं किया जा सका है। पुलिस महकमे की माने तो अपराधियों के द्वारा हत्या की इस घटना को लूट दिखाने के लिए ऐसा किया गया है। पुलिस ने शव के पास से आधार कार्ड और उसका ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया है, जिससे उसकी शिनाख्त की गई है। 

पुरानी रंजीश में वारदात को अंजाम देने की आशंका
गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि उक्त युवक वाहन का चालक है और उसे कुछ लोगों के द्वारा रिजर्व के तौर पर गरही थाना क्षेत्र में लाया गया, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। जिस वक्त पुलिस ने उसके शव को बरामद किया वह JH-12H-3599 नंबर की स्कॉर्पियो वाहन की ड्राइविंग सीट पर पड़ा हुआ था। मोनू कुमार को जिस जगह से गोली मारी गई है। ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या करने वाले लोग उसकी गाड़ी के अंदर ही बैठे हुए थे। पुलिस की मानें तो यह किसी पुरानी रंजिश या प्रतिशोध से प्रेरित घटना प्रतीत हो रही है।


यह भी पढ़ें-9th क्लास की बच्ची माता-पिता के लाखों रुपए चुराकर दोस्त देती रही, पेरेंट्स को अलर्ट करती है बेटी की मजबूरी
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios