Asianet News HindiAsianet News Hindi

9th क्लास की बच्ची माता-पिता के लाखों रुपए चुराकर दोस्त देती रही, पेरेंट्स को अलर्ट करती है बेटी की मजबूरी

राजस्थान के जयपुर शहर से एक 9वीं क्लास की छात्रा के साथ पहले रेप और फिर ब्लैकेमल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बच्ची बदनाम होने के डर से माता पिता के रखे हुए पैसे धीरे धीरे कर 4 लाख रुपए चुराकर अपने कथित प्रेमी को देती रही। ताकि वह उसके वीडियो वायरल ना करे।
 

jaipur news 9th class student blackmail after rape by social media friends kpr
Author
First Published Sep 25, 2022, 2:57 PM IST

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदनामी के डर से बचने के लिए नौवीं कक्षा की लड़की अपने ही घर में चोरी करती रही।  माता पिता के रखे हुए रुपयों में से धीरे धीरे कर 4 लाख रुपए उसने चुरा लिए और अपने कथित प्रेमी को दे दिए । लेकिन उसके बावजूद भी लड़का उसे ब्लैकमेल करता रहा और उसके वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकियां देता रहा । बात जब लड़की के बस में नहीं रही तो उसने अपने माता-पिता के सामने यह खौफनाक खुलासा किया।  इस घटना के बाद तुरंत झोटवाड़ा थाने में केस दर्ज करवाया गया और अब आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
झोटवाड़ा पुलिस ने बताया कि 14 साल की लड़की के साथ यह पूरा घटनाक्रम हुआ है।  लड़की इलाके में स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है । कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी मुलाकात पिंटू नाम के एक लड़के से हुई । पिंटू ने उनसे मिलने के लिए बुलाया लेकिन वह नहीं गई।  बार-बार जिद करने पर जब वह उससे मिलने पहुंची तो वह उसे पार्टी देने के नाम पर एक होटल में ले गया।

रेप करने के बाद बनाया वीडियो फिर कर दिया वायरल
 वहां पर पहली बार मुलाकात का सेलिब्रेशन करने के नाम पर उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी । कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला हुआ था, जिसे पीने के बाद लड़की बेहोश हो गई।  उसके बाद पिंटू ने लड़की के साथ रेप किया उसके अश्लील वीडियो बनाया और यह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उससे पैसे ठगता रहा। 

 माता-पिता के रुपए चुराने के बाद भी नहीं मिटी भूख
लड़की ने पुलिस को बताया कि वह माता-पिता के रुपए चुरा कर उसे देती रही लेकिन उसकी भूख शांत नहीं हुई । आखिर उसने अपनी मां को इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया और अब केस दर्ज कराया गया।  पुलिस ने संभावित जगहों पर आरोपी पिंटू की तलाश के लिए छापे मारे हैं लेकिन वह लापता है।

यह भी पढ़ें-राजस्थान पुलिस का कमाल: 2 घंटे में करोड़ों के मालिक को ढूंढ लाई, जिसकी जान की कीमत रखी थी 5 करोड़ रुपए
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios