Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में पुलिस पेट्रोलिंग टीम पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, एक सिपाही की मौके पर मौत

बिहार के सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र में पुलिस की गश्ती टीम पर बदमाशों ने हमला किया है। इस हमले में एक पुलिसकर्मी की मौके पर मौत हो गई है जबकि एक ग्रामीण भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

siwan news criminals fire on bihar police Patrolling group team one constable died pwt
Author
First Published Sep 7, 2022, 9:03 AM IST

सीवान. बिहार के सीवान जिले में पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान बदमाशों में फायरिंग कर दी। इस हादसे में एख सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि एक हमले में क ग्रामीण भी गंभीर से घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए सीवान के सदर अस्पताल भेजा गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

वहीं, मृतक सिपाही का नाम बाल्मीकि यादव है। वो जिले के सिसवन थाना में तैनात थे। जानकारी के अनुसार, बदमाशों और पुलिसकर्मियों के बीच भुड़भेड़ तब शुरू हुई जब पुलिस पेट्रोलिंग दल सिसवन थाना क्षेत्र सिसवन मोड़ पर पहुंचा। यहां पर घात लगाए बैठे बदमाशों ने पुलिस को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए हमले में बाल्मीकि यादव को गोली लग गई और मौके पर ही मौत हो  गई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हमला करने वाले बदमाश 4 लोग थे। फायरिंग के बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की है। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

बड़ी संख्या में पहुंचा पुलिस बल
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। प्रशासन ने पूरे गांव में गश्त की है और नाकाबंदी कर बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी गई है। वहीं, दूसरी तरफ मृतक सिपाही के शव का भी पोस्टमार्टम कराया गया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस लाइन में राजकीय सम्मान के साथ कांस्टेबल को अंतिम विदाई दी जाएगी। 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह ढाई से तीन बजे गश्ती टीम को कुछ युवक बैठे मिले। जब पुलिसकर्मी ने उनसे रोककर पूछताछ की तो वह मौके से भागने लगे जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में एक गोली कांस्टेबल बाल्मीकि यादव को लगी जिस कारण से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें- 200 से 500 तक था कॉलगर्ल का रेट, साहब को लड़की सप्लाई करने वाली महिला का सच सुन हड़कंप  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios