Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में 6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, खेत में किया रेप, रोती-बिलखती बच्ची घर पहुंची, फिर...

मामला बिहार के बक्सर जिले का है। बताया जाता है कि जब बच्ची खेत में बकरी चराने गई थी तभी आरोपी युवक ने उसके साथ  रेप की घिनौनी घटना को अंजाम दिया। फिलहाल आरोपी फरार बताया जाता है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 
 

six years old minor girl assaulted in buxar Bihar pra
Author
Buxar, First Published Mar 11, 2020, 5:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बक्सर। बिहार में महिला के साथ अपराध का आंकड़ा कम होते नहीं दिख रहा है। ताजा मामला बिहार के बक्सर जिले का है। जहां बकरी चराने गई छह वर्ष की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने रेप की घिनौनी घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी बदमाश फरार है। जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं पीड़िता को मेडिकल टेस्ट और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता बेहद गरीब परिवार की है। उसके पिता मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं।

राजपुर थाना क्षेत्र के बन्नी गांव की घटना
मिली जानकारी के अनुसार ये घटना बक्सर के राजपुर थाना क्षेत्र के बन्नी गांव का है। इसी गांव के एक 18 वर्षीय युवक को घटना  को अंजाम दिया है। बताया गया कि घटना उस वक्त घटी जब बच्ची बकरी चराने के लिए चौर में गई हुई थी। युवक ने खेत में अकेले पाकर उसका रेप किया और वहीं छोड़ कर फरार हो गया। बाद में रोती-बिलखती बच्ची अपने घर पहुंची। जहां उसने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

मेडिकल टेस्ट और इलाज के लिए अस्पताल भेजी गई पीड़िता
बक्सर पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता के बयान पर महिला थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है। बच्ची को मेडिकल टेस्ट और इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद से फरार युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि के बाद यह मामला पॉस्को एक्ट का बनेगा। जिसमें स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषी को जल्द से जल्द सजा दिए जाने का प्रावधान है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios