बिहार में कलयुगी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला, पिता को मारने की कोशिश, वजह जान हर कोई हैरान

| Dec 04 2022, 12:46 PM IST

बिहार में कलयुगी बेटे ने मां को पीट-पीट कर मार डाला, पिता को मारने की कोशिश, वजह जान हर कोई हैरान

सार

बिहार के जमुई में मां-बेटे के ममतामयी रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। मां की हत्या के बाद वह पिता की जान लेने को उसकी भी पिटाई शुरू कर दिया।

जमुई(Bihar). बिहार के जमुई में मां-बेटे के ममतामयी रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। मां की हत्या के बाद वह पिता की जान लेने को उसकी भी पिटाई शुरू कर दिया। इस दौरान उसका छोटा भाई बीच बचाव में आया तो युवक ने उसे भी पीटकर जख्मी कर दिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक़ जमुई के गिद्धौर थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह घटना पूर्वी गुगुलडीह पंचायत के केवाल मुसहरी की है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, कलयुगी पुत्र काशी मांझी ने घरेलू विवाद में 60 वर्षीय मां की पीट- पीट कर हत्या कर दी। उसने अपने पिता की हत्या करने को उसकी भी जमकर पिटाई की। हांलाकि गांव वालों के दौड़ाने पर वह वहां से भाग निकला। बीच बचाव में उसका छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। 

Subscribe to get breaking news alerts

पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कर रही छापेमारी 
बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा काशी मांझी नशे का आदी है। वह नशे के लिए मां-बाप से पैसे मांग रहा था। मां ने पैसे न होने की बात बताई तो वह आग बबूला हो गया और उसने अपनी मां को पीटना शुरू कर दिया। उसने मां को तब तक पीटा जब तक उसकी मौत न हो गई। जिसके बाद सनकी बेटे ने बाप की भी हत्या करने की नीयत से उसकी पिटाई की। हांलाकि किसी तरह से उसके पिता की जान बच गई। 

हत्यारे बेटे की गिरफ्तारी के लिए दबिश 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके आलावा घायल बाप-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों ने जख्मी बाप-बेटे से घटना केसंदर्भ में जानकारी लेने के साथ ही मां के हत्यारे बेटे गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस बेटे के नशेड़ी दोस्तों के घर भी दबिश देने के साथ ही उसके हर संभावित ठिकानों पर उसे तलाश रही है। 

 इसे भी पढ़ें...

इंजीनियर के किराए के घर में छापेमारी, बैगों में भरे थे नोटों के बंडल और गहने, गिनने के लिए मंगानी पड़ी मशीन

48 घंटे में महिला की दो बार शादी, पहले भांजे फिर पति ने भरी मांग, वजह जान घूम जाएगा माथा