Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में फैमिली ड्रामा: तेज प्रताप का तेजस्वी पर हमला, कहा-लालू यादव को दिल्‍ली में बनाया बंधक

तेज प्रताप यादव का छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर इशारों ही इशारों में हमला, कहा- कुछ लोग पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं और इसी कारण से उनके पिता को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा हुआ है।

Tej Pratap's attack on Tejashwi, said - Lalu Yadav was taken hostage in Delhi
Author
Patna, First Published Oct 3, 2021, 2:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना : RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार की कलह एक बार फिर बाहर आ गई है। पहले से ही परिवार और पार्टी में चल रही उठापटक के बीच दोनो बेटों तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) और तेज प्रताप (Tej Pratap) की लड़ाई तेज हो गई है। लालू यादव के  बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने ही छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर इशारों ही इशारों में हमला किया है। तेजस्वी पर आरोप लगाते हुए तेज प्रताप ने कहा है कि कुछ लोग पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं और इसी कारण से उनके पिता को दिल्ली में बंधक बनाकर रखा हुआ है।


पिताजी अस्वस्थ, हम प्रेशर नहीं देना चाहते
तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि उनके पिता लालू यादव की तबीयत ठीक नहीं चल रही है, ऐसे में हम कोई प्रेशर नहीं देना चाहते हैं। पिताजी कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं। कुछ लोग RJD का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं। RJD में चार-पांच लोग ऐसे हैं जो राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं। पिताजी को जेल से बाहर आए साल भर का वक्त हो चुका है मगर अभी तक उनको वहीं पर रोक कर रखा गया है। तेज प्रताप ने ये सारी बातें छात्र जनशक्ति परिषद के वर्कशॉप के दौरान शनिवार को कही। बता दें कि पिछले दिनों तेज प्रताप ने छात्र जनशक्ति परिषद नाम के एक सामाजिक संगठन की स्थापना की है।

ये भी पढ़ें - ये क्या बोल गए CM शिवराज के मंत्री, कहा-उपचुनाव में BJP नहीं जीतनी चाहिए..खुद सुनिए गजब कर दिए साहेब!


पिताजी को पटना लाना चाहता हूं

तेज प्रताप ने कहा कि वह अपने पिता लालू प्रसाद को पटना लाना चाहते हैं और अपने साथ रखना चाहते हैं। लेकिन कुछ लोग उन्हें दिल्ली में बंधक बनाकर रखे हुए हैं। बता दें कि तेज प्रताप और तेजस्वी के रिश्ते पिछले कुछ वक्त से ठीक नहीं चल रहे हैं और दोनों भाइयों के बीच में संघर्ष की खबरें लगातार आ रही हैं। 


लालू यादव को बंधक बनाना गंभीर आरोप - JDU
वहीं तेज प्रताप के आरोपों को JDU ने गंभीर बताया है।  JDU की तरफ से कहा गया है कि यह RJD का आंतरिक मामला है, लेकिन अहम पक्ष है कहीं पर निगाहें कहीं पर निशाना। लालू प्रसाद से हमारा वैचारिक और राजनीतिक मतभेद है, लेकिन लालू प्रसाद को बंधक बनाकर रखना गंभीर मामला है।

तेजस्वी यादव  का पलटवार

बड़े भाई तेज प्रताप के इस सनसनीखेज आरोप के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हम साफ कह चुके हैं कि लालू जी का व्यक्तित्व इससे बिल्कुल भी मेल नहीं खाता है। उनको कोई बंधक नहीं बना सकता, उन्होंने तो अडवानी जी को गिरफ्तार कराया था। उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।


दिल्ली में हैं लालू प्रसाद यादव

बता दें कि चारा घोटाले में सजा पाने वाले लालू प्रसाद यादव इन दिनों जमानत पर रिहा चल रहे हैं। कोरोना के कारण वह बिहार में ज्यादा समय तक रहने की बजाए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ही रह रहे हैं। वहीं से लालू यादव केंद्र सरकार पर निशाना भी साधते हैं और विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात भी करते हैं। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios