Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये क्या बोल गए CM शिवराज के मंत्री, कहा-उपचुनाव में BJP नहीं जीतनी चाहिए..खुद सुनिए गजब कर दिए साहेब!

मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा (Assembly By election) और एक लोकसभा (LokSabha) सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। इसे लेकर भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी बीच सीएम शिवराज के एक मंत्री की जुबान फिसल गई और कह गए कि किसी भी हाल में बीजेपी नहीं जीतना चाहिए। 

madhya pradesh by-election 2021  forest minister vijay shah  tongue slipped said bjp should not win khandwa bypolls
Author
Khandwa, First Published Oct 3, 2021, 12:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खंडवा, मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा (Assembly By election) और एक लोकसभा (LokSabha) सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं। इसे लेकर भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी बीच सीएम शिवराज (cm shivraj singh chouhan) के एक मंत्री जहां चुनाव होने हैं उस विधानसभा के दौरे पर थे। वह बीजेपी के लिए वोट मांग रहे थे। लेकिन इसी बीच उनकी जुबान फिसल गई और कह गए कि किसी भी हाल में बीजेपी नहीं जीतना चाहिए। हालांकि अब मंत्री जी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि गलती से ऐसे शब्द निकले हैं।

'पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी है, यहां से एक पोलिंग नहीं जीते बीजेपी'
दरअसल, खंडवा में मांधाता विधनासभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। शनिवार को प्रदेश के मंत्री विजय शाह (forest minister vijay shah  दौरे पर पहुंचे हुए थे। जहां वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी को जिताने की रणनीति बना रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे यहां का चुनाव प्रभारी बनाया है। 'क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से निवेदन करने आया हूं कि मांधाता विधानसभा क्षेत्र के किसी भी पोलिंग बूथ से बीजेपी न जीते, क्योंकि पार्टी संगठन ने यह जिम्मेदारी मुझे दी है'।

यह भी पढ़ें-जलबा दिखाने के चक्कर में बुरे फंसे CM चन्नी, मंत्री-अफसरों की मीटिंग में बेटे को बैठाया..लोग कर रहे ऐसे सवाल?

कांग्रेस ने जमकर साधा बीजेपी पर निशाना
मंत्री के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। वहीं विपक्ष ने इसके बाद बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी के मंत्री एक दम सही बोल रहे हैं। ऐसा ही होगा अपकी दुआ जरुर कबूल होगी। यहां से एक वोट भी बीजेपी को नहीं मिलेगा।

सफाई देने के लिए मंत्री जी पोस्ट की दूसरा वीडियो
जब मामला सोशल मीडिया पर पहुंचा तो मंत्री ने सफाई देते हुए दूसरा वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होने कहा कि मैं जल्दबाजी में था, मैं कहना चाह रहा था कि यहां से एक भी पोलिंग बीजेपी हारना नहीं चाहिए। लेकिन गलती से जुबान फिसल गई, वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस को खुली चिनौती देता हूं यहां से वह एक भी पोलिंग जीतकर दिखाएं।

यह भी पढ़ें-MP: जोबट ने बदला Congress का सियासी गणित, 3 बार की विधायक सुलोचना अपने बेटे के साथ BJP में शामिल

कौन हैं मंत्री विजय शाह
बता दें कि विजय शाह मध्य प्रदेश में बीजेपी के सीनियर नेता हैं। वह 1993 में पहली बार खंडवा जिले की हरसूद विधानसभा सीट से विधायक बने थे। इसके बाद 1998, 2003, 2008, 2013 और 2018 में सातवीं बार विधायक बने। पिछले साल 2020 में उन्हें शिवराज सरकार में मंत्री बनाया गया है, वह मध्य प्रदेश के वर्तमान में वन मंत्री हैं। विजय शाह ने इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज से पढ़ाई की है, यहां से उन्होंने छात्र जीवन से ही राजनीतिक सफर की शुरूआत कर दी थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios