Asianet News Hindi

आरजेडी में घमासान के बीच तेजस्वी की सीएम उम्मीदवारी का ऐलान!, तेज प्रताप ने किया ये ट्टीट

राष्ट्रीय जनता दल में बाहुबली रामा सिंह की एंट्री तत्काल टल गई है। लोजपा छोड़कर में आने का सपना संजोए रामा सिंह को सोमवार को ही पार्टी की सदस्यता ग्रहण करनी थी, लेकिन आनन-फानन में इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। रामा की एंट्री पर बवाल पार्टी के कद्दावर नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के विरोध से शुरू हुआ था। इसके बाद तेजस्वी ने पार्टी में डैमेज कंट्रोल की नीति को अपनाते हुए यह फैसला लिया है। 

Tej Pratap tweeted, stunning CM candidate! asa
Author
Patna, First Published Jun 29, 2020, 7:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज होने लगी हैं। इस बीच, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताया है। तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव का फोटो ट्वीट भी किया है। बता दें कि तेज प्रताप यादव ने यह बात ऐसे समय कही है जब बिहार विधानसभा चुनाव अगले कुछ दिनों में होने वाले हैं और पार्टी के कई नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। इतना ही नहीं, दोनों भाई के बीच सबकुछ ठीक न होने की सुर्खियां भी बनती रही हैं।

ट्टीट में लिखा ये बातें
तेज प्रताप यादव ने ट्टीट पर तेजस्वी यादव की फोटो लगाया है। साथ ही लिखा कि एक युवा चेहरा जिसने कुछ ही सालों में सीएम पद की उम्मीदवारी में बेहद लोकप्रियता हासिल की, तेजस्वी ही विकल्प हैं।

 

रामा सिंह की इंट्री पर ब्रेक
राष्ट्रीय जनता दल में बाहुबली रामा सिंह की एंट्री तत्काल टल गई है। लोजपा छोड़कर में आने का सपना संजोए रामा सिंह को सोमवार को ही पार्टी की सदस्यता ग्रहण करनी थी, लेकिन आनन-फानन में इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। रामा की एंट्री पर बवाल पार्टी के कद्दावर नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के विरोध से शुरू हुआ था। इसके बाद तेजस्वी ने पार्टी में डैमेज कंट्रोल की नीति को अपनाते हुए यह फैसला लिया है। जानकारी के मुताबिक रामा सिंह की एंट्री का मामला इतना तूल पकड़ने लगा है कि इस मामले में पार्टी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को हस्तक्षेप करना पड़ा है। रामा की इंट्री से नाराज होकर रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद से उनको मनाने का दौर जारी है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios