Asianet News Hindi

जेल में बंद हैं लालू यादव, कोरोना के खौफ में पिता को याद कर यूं भावुक हो गए MLA तेज प्रताप

कोरोना से जारी जंग में सभी लोग अपने-अपने परिवार के साथ घरों में कैद है। लेकिन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में जेल में है। आज उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव अपने पिता को याद करते हुए भावुक हो गए। 

tej pratap yadav gets emotional after remembering lalu yadav pra
Author
Patna, First Published Apr 15, 2020, 12:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
पटना। महामारी कोविड-19 से और कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए देश में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बीमारी के बचाव के लिए डॉक्टरों ने साफ तौर पर बच्चों और बूढ़ों का खास ख्याल रखने का निर्देश दिया है। डॉक्टरों का मानना है कि बच्चे व बुजुर्ग में इम्यूनिटी पावर कम होता है। ऐसे में कोरोना वायरस उन्हें आसानी से अपनी गिरफ्त में ले सकते हैं। इस एडवाइजरी के बाद सभी लोग अपने-अपने परिवार के बच्चे व बुजुर्ग का खास ख्याल रख रहे हैं।

इस परिस्थिति में अपने जेल में बंद अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की चिंता से तेज प्रताप यादव परेशान हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी चिंता जाहिर की है। जिसमें लिखा है कि पापा आपकी जरूरत हमें है और पूरे बिहार को है Miss u Papa. 

एक के बाद एक कई ट्विट कर तेज प्रताप हुए भावुक
शेयर किए गए वीडियो में तेज प्रताप यादव भावुक होते हुए कह रहे हैं कि इस मुश्किल समय में सभी लोग अपने-अपने घरों में माता-पिता के साथ है। लेकिन मेरे पिता जेल में बंद है। पता नहीं वो इस समय कैसे हैं, मैं चाहकर भी उनसे मिल नहीं सकता है। इस समय मुझे अपने पिता की बहुत याद आ रही है। तेज प्रताप यादव ने एक के बाद एक कई ट्विट अपने पिता को याद करते हुए किया।

लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में 14 साल की कैद में है। वो बिरसा मुंडा जेल रांची में है। लेकिन स्वास्थ्य कारणों से इस समय उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है। 
  बीते दिनों लालू को रिहा करने पर हुई है चर्चा
बता दें कि बीते दिनों झारखंड में हुई कैबिनेट की बैठक में लालू प्रसाद यादव को पेरोल पर रिहा करने के मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की गई। राज्य मंत्रीमंडल में कांग्रेस के कोटे से मंत्री बने बादल पत्रलेख ने अपनी पूर्व की घोषणा के अनुसार लालू को पेरोल पर रिहा करने का प्रस्ताव रखा था। सोमवार को राज्य के महाधिवक्ता के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की गई थी। लेकिन अभी तक लालू को रिहा करने का रास्ता साफ नहीं हो सका है। उल्लेखनीय है कि राजद इस समय झारखंड सरकार में सहयोग पार्टी है। ऐसे में हेमंत सोरेन पर लालू को रिहा करने का दबाव भी है।  
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios