Asianet News Hindi

PMCH पटना में भर्ती महिला मरीज के कान की सोने की बाली चुरा रहा था चोर, फिर...

पीएमसीएच को बिहार का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल माना जाता है। यहां पूरे राज्य से मरीज इलाज कराने आते है। जाहिर है सूबे के सबसे बड़े अस्पताल की व्यवस्था भी बेहतर होगी। कई गार्ड इसकी सुरक्षा में 24वों घंटे तैनात रहते है। लेकिन इसके बाद भी पीएमसीएच में भर्ती मरीजों से चोरी करने का मामला सामने आया है। 

thief caught by patient and his attendent trying to cut ear's top pra
Author
Patna, First Published Feb 27, 2020, 2:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना। पीएमसीएच से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन हर कोई हैरान है। चोरी-छिनतई तो हर जगह हर रोज होती है। लेकिन विपत्ति के मारे मरीजों से चोरी की घटना पीएमसीएच से सामने आया है। चोरी भी मरीजों के सामान की नहीं, बल्कि महिला मरीजों के गहने जैसे कान की बाली, मंगलसूत्र आदि की। दरअसल ये मामला तक सामने आया जब पीएमसीएच के टाटा वार्ड में इलाज करा रही एक महिला मरीज के कान से बाली को काटने के दौरान उक्त महिला जग गई। और फिर आरोपी चोर को पकड़ा गया। 

सुबह चार बजे दबे पांव घुसा चोर
पकड़े गए चोर की पहचान पीएमसीएच क्वार्टर में रहने वाले बदमाश सन्नी के रूप में हुई है। बताया जाता है कि सन्नी सुबह 4 बजे वार्ड में कटर लेकर दबे पांव पहुंचा। वहां इलाज करा रही सुल्तानगंज की चनपटिया देवी के बगल में बैठ गया। उस वक्त सभी मरीज व परिजन सोए हुए थे। उसने कटर से महिला के कान से बाली काटना शुरू किया। इतने में जब उसने करवट ली तो कान की बाली खिंचा गया। जिससे वह जग गई। उसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। मरीजों को जागते देख सन्नी भागने लगा। 

पीएचसीएच का अस्थायी कर्मी है चोर
वार्ड में दो लोगों ने उसे पकड़ना चाहा लेकिन उसने हाथ झटक दिया। बाद में मरीज के परिजनों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया। उसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। लोग काफी गुस्से में थे। पुलिस पहुंची और उसे साथ ले गई। उसके पास से कटर बरामद किया गया। सन्नी पीएमसीएच का अस्थायी कर्मी है। हालांकि वह बार-बार कह रहा था कि उसे फंसा दिया गया। यह कटर मेरा नहीं है। थानेदार रिजवान अहमद खान ने बताया कि उससे पूछताछ हो रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios