Asianet News HindiAsianet News Hindi

जन्‍माष्‍टमी पर तेजप्रताप बने किशन-कन्‍हैया, आधी रात को बजाई बांसुरी

तेजप्रताप ने शनिवार आधी रात को कृष्‍ण बनकर बाल गोपाल की पूजा-अर्चना कर बांसुरी बजाई। उन्होंने श्रीकृष्ण की तरह माथे पर मोर का पंख लगा रखा था। रगीन कुर्ता-पायजामा पहन रखा था। 

viral photos of tej pratap occasion of krishna janmashtmi
Author
Patna, First Published Aug 25, 2019, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हमेशा अपने अलग अंदाज के कारण चर्चा में बने रहते हैं। कभी उनका डांस वीडियो वायरल होता है तो कभी भगवान शिव का भेष बना लेते हैं। इस बार तेजप्रताप की चर्चा का विषय है किशन कन्‍हैया वाला लुक, वह जन्माष्टमी की रात में इस अनोखे अंदाज में पूजा करते नजर आए।

आधी रात को कृष्‍ण बनकर बजाई बांसुरी
तेजप्रताप ने शनिवार आधी रात को कृष्‍ण बनकर बाल गोपाल की पूजा-अर्चना कर बांसुरी भी बजाई। उन्होंने श्रीकृष्ण की तरह माथे पर मोर का पंख लगा रखा था। रगीन कुर्ता-पायजामा पहन रखा था। साथ ही सिर पर पगड़ी बांध रखी थी और उस पर बांसुरी लगा रखी थी और अपना मेकअप भी श्री कृष्ण की तरह करवाया था।

उनकी पूजा में नहीं आए मां और भाई
तेजप्रताप ने जन्माष्टमी की पूजा अपने पटना स्थित आवास में परिजनों और पार्टी के नेताओं के साथ की। बताया जाता है कि तेजप्रताप ने इस कार्यक्रम में मां रावडी देवी और भाई तेजस्वी को भी बुलाया था, लेकिन वह इस पूजा में शामिल नहीं हुए। उधर, रांची के रिम्‍स में भर्ती उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने भी भगवान कृष्‍ण के बाल रूप की पूजा-अर्चना की। 

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
 तेजप्रताप ने अपने इस कृष्ण वाले लुक में बांसुरी बताजे हुए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही लोगों को जन्माष्टमी की बधाई दी है। इस पोस्ट में उन्होंने कुछ लाइनें भी लिखी हैं। 'नंद घर आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की' हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की'। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios