Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति की हत्या में शामिल थी मदद की गुहार लगाती दिखी पत्नी, वायरल वीडियो में ही मिला क्लू

बीते रविवार को सोशल मीडिया पर सीवान रेलवे स्टेशन पर पति की गोली लगने के बाद गिड़गिड़ाती महिला का वीडियो का बहुत वायरल हुआ था। इस केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया। वीडियो में मदद की गुहार लगाने वाली लड़की खुद अपनी पति की मौत में शामिल थी।
 

wife and her lover arrested in faisal murder case in siwan railway station
Author
Siwan, First Published Dec 11, 2019, 3:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीवान। बीते रविवार को सीवान रेलवे स्टेशन पर कोलकाता में टायर का कारोबारी मो. फैसल इमाम की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। गोली लगने के बाद फैसल का सिर गोद में रखकर मदद की गुहार लगाती उसकी बीबी अंजुम खातुन का वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। घटना के बाद जब अंजुम गिड़गिड़ाती हुई मदद की गुहार लगा रही थी तभी स्टेशन पर मौजूद लोगों ने वो वीडियो बनाया था। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। फैसल का हत्यारा और हत्या में यूज किया गया पिस्तौल बरामद कर लिया गया है। 

दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया खुलासा
मंगलवार को मुजफ्फरपुर रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेम प्रसंग में फैसल की हत्या की गई। फैसल की हत्या के षडयंत्र में उसकी बीबी अंजुम भी शामिल थी। अंजुम ने भी अपने प्रेमी अजहरुद्दीन उर्फ अजहर उर्फ दुलारे से पति की हत्या करवाई। मामले में पुलिस ने अंजुम और अजहर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि अजहर सीवान के ही नवलपुर मोहल्ले का रहने वाला है। अंजुम के साथ उसका कई वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था।

 
वायरल वीडियो से मिला था पुलिस को क्लू
अंजुम और फैसल की शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी। लेकिन शादी के बाद भी अंजुम का प्रेमी के साथ संबंध चल रहा था। मामले में फैसल के परिजनों ने अंजुम पर हत्या का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच अंजुम की ओर मोड़ी थी। मामले को सुलझाने पुलिस को इस घटना के बाद वायरल हुआ वीडियो बड़ा मददगार निकला। इस घटना से संबंधित कई वीडियो वायरल हुए थे। एक वीडियो में घटना के तुरंत बाद अंजुम अपना मोबाइल तलाशती दिख रही थी। जबकि सामान्य तौर पर जब भी पत्नी के सामने कोई प्रेमी को मारेगा तो बीबी उस इंसान से उलझेगी। इसके बाद पुलिस ने अंजुम से सख्ती से पूछताछ की तो वो तुरंत-तुरंत बयान बदलने लगी। 

नवलपुर से प्रेमी अजहर हुआ गिरफ्तार
बाद में पुलिसिया सख्ती पर अंजुम टूट गई। इसके बाद पुलिस ने नवलपुर मोहल्ले से अंजुम के प्रेमी और फैसल की हत्या के मुख्य आरोपी अजहर को गिरफ्तार किया। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। जहां से कानूनी प्रावधानों के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी। दूसरी ओर फैसल के घर में मातम छाया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios