Asianet News Hindi

मंहगी पड़ी दूसरी बीबी की चाहत, पत्नी ने पुलिस के सामने ही चप्पलों से उतारा इश्क का भूत

पहली शादी के 17 साल बाद दूसरी बीवी की चाहत रखना एक अधेड़ को काफी मंहगा पड़ा। पहले तो पत्नी ने पुलिस से मिलकर शादी रुकवाई फिर बाद में सुलह के दौरान तनातनी होने पर पुलिस के सामने से चप्पलों पीटकर पति पर चढ़े इश्क के भूत को भगाया। 

wife beats middle aged husband trying to do second marriage with sleepers pra
Author
Nalanda, First Published Feb 25, 2020, 7:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नालंदा। शादी के 17 साल बाद दूसरी शादी करने की चाहत रखने वाले एक अधेड़ व्यक्ति को उसकी इस चाहत की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। अधेड़ की इज्जत को उसकी पत्नी ने भरे बाजार धो दिया। पुलिस के सामने ही पति की चप्पलों से जमकर पिटाई गई। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस वाले और अन्य स्थानीय लोग तमाशबीन बने देखते रहे। पति की पत्नी के हाथों हुई पिटाई का वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया। जो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। 

2003 में हुई थी शादी, अब तक निसंतान है दंपत्ति
मामला बिहार के नालंदा जिले का है। जहां के चंडी थाना क्षेत्र गोपी बीघा गांव निवासी विजय दास की शादी आज से 17 साल पहले 2003 में सुनीता नाम की लड़की से हुई थी। हालांकि शादी के 17 साल बाद भी विजय निसंतान है। इसके बाद 7 फरवरी को विजय दास दूसरी शादी करने जा रहा था। जिसकी भनक मिलते ही सुनीता ने पुलिस को बुलवा कर शादी रुकवा दी। 

पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल
बाद में मामला पुलिस के पास पहुंची। सोमवार को महिला थाने में दोनों पक्षों को सुलह के लिए बुलाया गया था। जहां पुलिस की मौजूदगी में ही दोनों पक्षों में तनातनी हो गई। विवाद बढ़ते ही सुनीता ने पति की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। बेटी को पति से उलझा देख मां और सुनीता के मायके की अन्य महिलाएं भी इस लड़ाई में कुद पड़ी। फिर विजय दास की थाने के बाहर जमकर पिटाई कर दी गई। इसी दौरान का वीडिया वहां मोजूद कुछ लोगों ने बना लिया। जो अब वायरल हो रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios