पटना (Bihar) । जहरीली गैस के संपर्क में आने और दम घुटने से दो भाइयों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य शख्स जिंदगी की जंग लड़ रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। यह हादसा बेउर थाना क्षेत्र के महावीर नगर के 2 सी रोड में अमर ज्योति नाम के व्यक्ति के मकान में लगे सेप्टिक टैंक में शटरिंग का पटरा निकालने के दौरान ये हादसा हुआ।

यह है पूरा मामला
टंकी से पटरा निकालने के लिए ठेकेदार देव कुमार ने तेजप्रताप नगर के रहने वाले छोटू और उसके भाई निरंजन के साथ बेउर के जोड़ा कुआं के रहने वाले विकास को बुलाया था। छोटू सेप्टिक टैंक में उतरा वैसे ही मूर्छित होकर उसी में रह गया, जिसे निकालने के लिए उसका भाई निरंजन भी उतारा और वह भी उसी में बेहोश हो गया, फिर दोनों को बचने के लिए विकास उतारा वह भी बेहोश हो गया। ठेकेदार ने आनन-फानन में किसी तरह सीढ़ी लगाकर और टंकी में पानी भरकर गैस निकाला। 

अस्पताल में तोड़ा दम
सभी को निकालकर अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों भाइयों की मौत हो गई, जबकि उन्हें बचाने में बेहोश हुए विकास जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। पुलिस ने इस घटना के बाद ठेकेदार पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।