Asianet News HindiAsianet News Hindi

छोटे भाई ने बड़े भाई संग जो किया वो बेहद खौफनाक, पत्नी को रंग लगाने पर शुरू हुआ था विवाद

मामला बिहार के नवादा जिले का है। जहां बड़े भाई द्वारा छोटे भाई की पत्नी को रंग लगाने से शुरू हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। होली के दिन घटी इस घटना से गांव में मातम पसर गया। 
 

younger brother killed his elder after dispute of colour in holi pra
Author
Nadawan, First Published Mar 11, 2020, 2:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नवादा। रंग लगाने के विवाद में भाई-भाई का रिश्ता दागदार हो गया। बड़े भाई द्वारा छोटे भाई की पत्नी को रंग लगाने से शुरू हुए विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की गर्दन रेतकर हत्या कर दी। होली के दिन घटी इस घटना से गांव में मातम पसर गया। घटना बिहार के नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के नेया नगर मुसहरी की है। मृतक की पहचान गांव के विपिन मांझी के रूप में रूप में हुई है। विपिन पंचायत का विकास मित्र था। हत्या की इस घटना में अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर हत्यारोपी भाई की तलाश कर रही है। 

माफी मांगकर लौटते समय की विपिन की हत्या
मिली जानकारी के अनुसार विकास मित्र विपिन मांझी ने छोटे भाई कुर्कु मांझी को पत्नी को होली के दिन रंग लगा दिया था। जिसकी जानकारी मिलते ही कुर्कु मांझी बड़ा नाराज हुआ। फिर दोनों भाई में विवाद शुरू हो गया। देखते-देखते विवाद काफी तेज हो गया। स्थानीय लोगों की पहल पर विवाद को शांत करा दिया गया। लेकिन थोड़ी देर बाद जब बडे़ भाई को अहसास हुआ कि उससे गलती हुई तो वो छोटे भाई की पत्नी से माफी मांगने पहुंचा था। माफी मांग कर लौटते समय छोटे भाई कुर्कु मांझी ने फरसे से बड़े भाई के गर्दन पर वार कर दिया। इस वार से मौके पर ही विपिन मांझी की मौत हो गई। 

आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी
घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जाता है। हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है। बताया जाता है कि कोंचगांव के विकास मित्र विपिन मांझी की हत्या में बैजू मांझी और उसकी पत्नी भी शामिल थी। घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जाते है। जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios