Asianet News HindiAsianet News Hindi

आमिर खान की एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, खांसते हुए बताया- अब तक नहीं लगवाई वैक्सीन की एक भी डोज

आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' (Jo Jeeta Wohi Sikandar) में काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) कोरोना कोरोना (Corona) वायरस के चपेट में आ गई हैं। पूजा के साथ ही उनके मंगेतर और मेड भी संक्रमित हो गए हैं। 

Aamir Khan actress Pooja Bedi test positive for corona, reveals she has not taken a single dose pf vaccine yet
Author
Mumbai, First Published Oct 18, 2021, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' (Jo Jeeta Wohi Sikandar) में काम कर चुकी एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) कोरोना कोरोना (Corona) वायरस के चपेट में आ गई हैं। पूजा के साथ ही उनके मंगेतर और मेड भी संक्रमित हो गए हैं। पूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उनकी नेचरल इम्युनिटी उन्हें इस वायरस से ठीक होने में मदद करेगी। बता दें, पूजा बेदी ने अभी तक वैक्सीन की एक भी डोज नहीं लगवाई है। 

 

अपनी पोस्ट के साथ पूजा बेदी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खांसते हुए कहती हैं- मैं सोच रही थी कि मुझे अब तक कोरोना क्यों नहीं हुआ। यह इतना संक्रामक है और हर कोई इसकी चपेट में आया है। मैं भी अब कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। पिछले कुछ दिनों से मेरे गले में खराश थी। मैंने कुछ दिनों पहले घर में साफ-सफाई की थी तो मुझे लगा यह डस्ट वाली एलर्जी है। लेकिन बाद में मुझे बुखार आ गया। मैंने टेस्ट कराया तो मैं कोरोना पॉजिटिव मिली। 

 

पूजा बेदी ने आगे कहा- हमें मालूम होना चाहिए कि वैक्सीन लगवाने से पहले भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए 99% लोग बच गए हैं। हमें घबराने की नहीं बल्कि सावधानी बरतने की जरूरत है। मैं सभी जरूरी चीजें फ्रेश फ्रूट्स, स्टीम इन्हेलेशन वगैरह ले रही हूं। पूजा बेदी ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मैंने कोविड वैक्सीन नहीं लगवाने का फैसला किया है और यह मेरा पर्सनल डिसीजन है। मैं चाहती हूं कि मेरी नेचरल इम्युनिटी बने, जो कि मुझे ठीक होने में मदद करे। 

कौन हैं पूजा बेदी : 
पूजा बेदी वेटरन एक्टर कबीर बेदी की बेटी हैं। उनका जन्म 11 मई, 1970 को मुंबई में हुआ था। अपने फिल्मी करियर में पूजा ने महज 7 फिल्मों में काम किया और इनमें से भी ज्यादातर फिल्मों में उनका कैमियो रोल ही था। वे टीवी के कुछ रियलिटी शोज का भी हिस्सा रही है। वैसे, आपको बता दें कि पूजा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है। उन्होंने फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से 1994 में शादी और 2003 में दोनों का तलाक हो गया। कपल के दो बच्चे अलाया और उमर फर्नीचरवाला हैं। 

ये भी पढ़ें : 

शाहरुख की एक्ट्रेस ने बताया बॉलीवुड का काला सच, वर्जिन और बिना Kiss की हुई लड़कियां होती थी डिमांड में

क्या आपको पता है अमिताभ बच्चन से सलमान-शाहरुख तक, इन सेलेब्स के पास है अपने करोड़ों के प्राइवेट जेट

KGF 2 से पुष्पा-आदिपुरुष तक, हीरो नहीं इन फिल्मों के खूंखार विलेन अपनी दहाड़ से हिलाएंगे थिएटर्स

आखिरकार कैटरीना कैफ से सगाई पर विक्की कौशल ने लगाई मुहर, बताया कब होगी दोनों की रोका सेरेमनी

करीना कपूर के ससुर को दिलोजान से चाहती थी ये हीरोइन, पर प्यार में मिले धोखे के बाद किया था ये काम

बढ़ा वजन और बिना मेकअप नजर आई सैफ अली खान की पहली पत्नी तो काली बनियान पहने सड़कों पर दिखा बेटा

इतने खूंखार कैदियों के बीच ऐसे दिन काट रहा आर्यन खान, शाहरुख के बेटे पर लगाई गई हैं कई पांबदियां

पहले इन 2 हीरोइनों से लड़ाया इश्क फिर इनपर दिल हार बैठा ये हीरो, पत्नी करती करोड़ों का बिजनेस

जब एक फ्रेम में दिखी थी धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां, सनी देओल की मां के बगल में खड़ी थी हेमा मालिनी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios