Asianet News HindiAsianet News Hindi

Viral Video: बहन के जन्मदिन पर टेबल से तबला बजाते नजर आए आमिर खान, निहारते रहे केक पर बनी फैमिली फोटो

एक्टर आमिर खान ने शुक्रवार को पूरे परिवार के साथ अपनी बहन निखत हेगड़े का 60वां बर्थडे मनाया। सोशल मीडिया पर वायरल इस डेढ़ मिनट के वीडियो में आमिर कभी केक निहारते तो कभी टेबल से तबला बजाते नजर आए। देखें वीडियो...

Aamir Khan Celebrates sister Nikhat Birthday with Ira Khan and Azad rao, Video viral AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 5, 2022, 10:05 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के प्रामोशन केा लेकर बिजी सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने शुक्रवार को परिवार के लिए वक्त निकाला। मौका था आमिर की बड़ी बहन निखत हेगड़े (Nikhat Hegde) के जन्मदिन का। निखत के इस 60वें जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए आमिर का पूरा परिवार एक साथ मौजूद था। सोशल मीडिया पर इस बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल है जिसे खुद निखत ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए निखत ने लिखा, 'Sixty & Sassy होने के लिए चियर्स। शुक्रिया मेरे चाहने वालों का मेरे पास रहने के लिए।'

वीडियो में क्या-क्या करते नजर आए आमिर
इस वीडियो की शुरुआत में आमिर केक निहारते हुए नजर आ रहे हैं। वे केक पर लिखा हुआ पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद वे सोफे पर बैठ जाते हैं और मुस्कुराते हुए टेबल से तबला बजाते हैं। फिर निखत उन्हें केक खिलाती हैं। इसकी थोड़ी देर बाद खुद से केक का एक पीस उठाकर खा लेते हैं और वीडियो के अंत में पास में खड़े बेटे जुनैद के पास जाने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhat Hegde (@nikhat3628)

मां के खिलाया केक का पहला टुकड़ा
वीडियो में बर्थडे गर्ल निखत लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वे अपनी मां जीनत हुसैन, बेटी, पति संतोष हेगड़े और आमिर के बेटे आजाद के पास बैठी हैं। केक काटने के बाद वे पहले अपनी मां को केक खिलाती हैं। इसके बाद वे आमिर और उनके बच्चों को केक खिलाती हैं। 

नजर नहीं आईं आइरा
वीडियो में आमिर, निखत, आमिर की मां, बड़े बेटे जुनैद और छोटे बेटे आजाद राव खान (किरण राव के बेटे) भी नजर आ रहे हैं। वहीं बेटी आइरा खान (Ira Khan) नजर तो नहीं आ रहीं पर कोई उन्हें बार-बार आवाज लगाकर पुकार जरूर रहा है। इस मौके पर आमिर ने ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट, लाइट ब्लू डेनिम्स और शूज पहने नजर आए। 

11 अगस्त को रिलीज होनी है फिल्म
फिलहाल आमिर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

और पढ़ें...

कभी चुड़ैल बनकर डराने वाली इस एक्ट्रेस ने अपने नए फोटोशूट से किया हैरान, टोन्ड बॉडी देखकर घायल हुए फैंस

ब्लू बिकिनी में नजर आई पूजा बेदी की बेटी अलाया, बीच पर योगा भी किया, देखें तस्वीरें

जानिए क्या है वो वजह, जिसके चलते चप्पल पहनकर 'लाइगर' का प्रमोशन कर रहे हैं विजय देवरकोंडा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios