Asianet News HindiAsianet News Hindi

आमिर खान की ऑनस्क्रीन भाभी हुई पाई-पाई को मोहताज, नहीं बचे इलाज तक के पैसे

कोरोना लॉकडाउन में बॉलीवुड के कई एक्टर्स तंगहाली से गुजरे हैं। यहां तक कि कुछ तो ऐसे भी हैं, जिनके पास अपना इलाज कराने तक के पैसे नहीं बचे हैं। इन्हीं में से एक हैं आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लगान' (Lagaan) में काम कर चुकीं एक्ट्रेस परवीना बानो। परवीना को 10 साल पहले यानी 2011 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। 

Aamir Khan co actress of Lagaan Parveena bano going through financial crisis, dont have money for medical treatment
Author
Mumbai, First Published Sep 25, 2021, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना लॉकडाउन में बॉलीवुड के कई एक्टर्स तंगहाली से गुजरे हैं। यहां तक कि कुछ तो ऐसे भी हैं, जिनके पास अपना इलाज कराने तक के पैसे नहीं बचे हैं। इन्हीं में से एक हैं आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लगान' (Lagaan) में काम कर चुकीं एक्ट्रेस परवीना बानो। परवीना को 10 साल पहले यानी 2011 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। उनके इलाज में काफी पैसा खर्च हो गया, जिसके चलते उन्हें तंगहाली से गुजरना पड़ा। वहीं कोरोना लॉकडाउन में तो उनके पास इलाज तक के पैसे नहीं बचे। 

बता दें कि परवीना ने फिल्म 'लगान' (Lagaan) केसरिया का रोल निभाया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परवीना बानो ने बताया कि वो पति से अलग हो चुकी हैं और घर पर अपनी बेटी और छोटी बहनों के साथ रहती हैं। पति को तलाक देने के बाद वो छोटे-मोटे रोल कर अपना और घर का खर्च चलाती थीं। लेकिन कोरोना में वो काम भी बंद हो गया। परवीना की बहन असिस्टेंट डायरेक्टर का काम करती थी लेकिन लॉकडाउन में उसकी भी नौकरी चली गई। 

परवीना बानो के मुताबिक, जब सोन सूद को उनकी हालत का पता चला तो उनकी टीम ने घर पर महीनेभर का राशन और दवाइयां भिजवाईं। परवीना का कहना है कि उन्हें हर हफ्ते 1800 रुपए की दवाइयां लगती हैं। परवीना के मुताबिक, मैंने पहले अपनी बीमारी की बात इसलिए नहीं बताई थी कि अगर इंडस्ट्री में ये बात गई कि मैं बीमार हूं तो मुझे काम मिलना ही बंद हो जाएगा। मैं चाहती हूं कि मेरा इलाज अच्छे से हो जाए और मैं आगे काम कर सकूं।

लगान में परवीना ने किया ये रोल : 
परवीना बानो ने फिल्म लगान में आमिर खान के मुंहबोले भाई गोली की पत्नी का रोल निभाया था। फिल्म में आमिर खान उन्हें भाभी कहकर बुलाते थे। गोली के पास गांव में सबसे बड़ा खेत था और उसी खेत में गांव के लोग क्रिकेट की प्रैक्टिस करते थे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios