Asianet News Hindi

आमिर खान की 24 साल की बेटी को है 25 कैंडिडेट की जरूरत, जानें कितने मिलेगी सैलरी, कैसे करें अप्लाई

आमिर खान की बेटी इरा खान ने लोगों को मेंटल हेल्थ के प्रति जादरूक करने के लिए शानदार पहल की है। उन्होंने जॉब वेकेंसी निकाली है, जिसकी पूरी डिटेल उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर डाली है। मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की सहायता के लिए इरा ये कदम सराहनीय बताया जा रहा है। 

Aamir khan Daughter ira khan looking for 25 interns All over Country Know How much Salary And how to apply Read details KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 21, 2021, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आमिर खान की बेटी इरा खान ने लोगों को मेंटल हेल्थ के प्रति जादरूक करने के लिए शानदार पहल की है। उन्होंने जॉब वेकेंसी निकाली है, जिसकी पूरी डिटेल उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर डाली है। मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की सहायता के लिए इरा ये कदम सराहनीय बताया जा रहा है। आमिर खान की 24 साल की बेटी इरा ने पोस्ट में ये भी बताया है कि ये काम कब शुरू होने वाला है और इच्छुक कैंडिडेट कहां अप्लाई कर सकते हैं। 

इरा को जरूरत है 25 कैंडिडेट्स की 

इरा ने इंस्टा पोस्ट में बताया कि उन्हें 25 इंटर्स की जरूरत है, जो कि मेंटल हेल्थ में लोगों की मदद करने में इंटरेस्ट रखते हों। ये एक महीने की इंटर्नशिप होगी, जिसके लिए कैंडिडेट को पांच हजार रुपए सैलरी भी दी जाएगी। इरा को देशभर के अलग-अलग राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत है। इस तरह वो लोग अलग-अलग भाषा बोलने वाले सभी लोगों की मदद कर सकते हैं। इंटर्न का काम जरूरतमंद को कॉल करना और ईमेल के जरिए उनसे संपर्क करना होगा। ये 8 घंटे की शिफ्ट होगी, जो कि 22 मार्च से शुरू हो जाएगी। 

इतना ही नहीं अपनी इंस्टा पोस्ट में इरा ने एक ईमेल एड्रेस भी मेंशन किया है, जिसमें इच्छुक कैंडिडेट इंटर्नशिप के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा इरा ने ऐसे लोगों से भी आवेदन मांगे हैं, जो इस काम के लिए मुफ्त में वोलंटियरिंग करने के इंच्छुक हैं। मेंटल हेल्थ से जुड़ा इरा का यह कदम भले ही छोटी सी शुरुआत हो, पर किसी के ल‍िए यह फायदेमंद जरूर साबित होगा। लॉकडाउन के बाद से देश में मानस‍िक रूप से परेशानी का सामना कर रहे लोगों की काफी संख्या सामने आई है। जहां, कुछ लोग अपनी परेशानी खुलकर कह रहे हैं तो वहीं कई लोग अब भी इसे शेयर करने में संकोच महसूस करते हैं।

पिछले साल डिप्रेशन से जुड़ा शेयर किया था वीडियो 

इरा ने प‍िछले साल मेंटल हेल्थ डे के मौके पर एक वीड‍ियो शेयर कर ड‍िप्रेशन से जूझने का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि वो चार साल से ड‍िप्रेशन से लड़ रही हैं। उन्होंने बताया था कि 'हेलो मैं डिप्रेस्ड हूं। पिछले चार साल से। मैं डॉक्टर को दिखा रही हूं।' 'अभी इस समय बेहतर हूं। इस वीडियो के जरिए इरा कह रही हैं कि वो सभी को अपनी जिंदगी की उस जर्नी पर ले जाने चाहती हैं जहां पर वो डिप्रेशन से एक जंग लड़ रही हैं। वीडियो के अंत में वो एक सवाल छोड़ जाती हैं, मेरे पास सबकुछ है फिर मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं?'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios