Asianet News HindiAsianet News Hindi

180 करोड़ की फ्लॉप लाल सिंह चड्ढा ने बनाया एक रिकॉर्ड, इन 4 बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ बनी नंबर 1

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फेल लाल सिंह चड्ढा ने इंटरनेशनल मार्केट में अपने नाम एक नया रिकॉर्ड कर लिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय पर अच्छी कमाई की है और बिजनेस करने के मामले में नंबर वन बन गई है।

aamir khan flop film laal singh chaddha internationational box office collection will shocked everyone KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2022, 7:50 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज से लेकर अभी तक महज 56 करोड़ रुपए की कमाई की है। लेकिन फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी को चौंका दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म चाहे इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन इंटरनेशनल मार्केट में झंडे गाढ़ रही है। कहा जा रहा कि इंटरनेशनल मार्केट में इस साल आमिर की फिल्म ने रिकॉर्ड बनाया और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है। लाल सिंह चड्ढा ने इंटरनेशनल मार्केट में कमाई के मामले में गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है। लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के हफ्तेभर के अंदर 7.5 मिलियन डॉलर यानी करीह 60 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है। इस आंकड़े को फिलहाल किसी फिल्म ने नहीं छुआ है।


हिट फिल्मों का पछाड़ा लाल सिंह चड्ढा ने
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो ऑस्कर अवॉर्डी फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक यानी लाल सिंह चड्ढा इंटरनेशनल लेवल पर धूम मचा रही है। फिल्म ने भूल भुलैया 2, गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स जैसी हिट फिल्मों को कमाई के मामले में पीछ छोड़ दिया है। बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी ने 59 करोड़, भूल भुलैया 2 ने 47 करोड़ और द कश्मीर फाइल्स ने करीब 45 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। बता दें कि आमिर की फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भी रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त क्लैश देखने को मिला और इसी वजह से दोनों फिल्मों को नुकसान झेलना पड़ा। इसके अलावा सोशल बायकॉट की वजह से भी फिल्म को दर्शक नसीब नहीं हुए।


2 महीने के यूएस टूर पर आमिर खान
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान अब काम से ब्रेक ले रहे है और करीब 2 महीने के लिए यूएस जा रहे है। कहा जा रहा है कि वे यहां आराम करेंगे और अपनी नई फिल्म पर विचार करेंगे। खबरों की मानें तो आमिर अब एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में काम करने वाले है। यह एक स्पैनिश फिल्म है, जिसका वह हिंदी रीमेक बनाने पर विचार कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें
The Kapil Sharma Show: मारपीट से लेकर बैन लगने तक, जानें कब-कब और क्यों छोड़ा इन 8 कॉमेडियन ने शो

माथा भन्ना जाएगा कपिल शर्मा की प्रॉपर्टी जान, 15 साल में ऐसे खड़ी की कॉमेडियन ने अपनी मिलकियत

10 PHOTOS में देखें कैसी हाई-फाई लाइफ जीती थी सोनाली फोगाट, ब्यूटी और स्टाइल के दीवाने थे सभी 

कपिल शर्मा का न्यू लुक देख चौंके फैन्स, पर इस हरकत के कारण हुए ट्रोल, एक बोला- रणवीर की सस्ती कॉपी

70 के दशक की 6 एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी, 2 की पति ने की खूब पिटाई, 1 की बर्बादी जान उड़ जाएंगे होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios