Asianet News HindiAsianet News Hindi

देशभर में घटी 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' की हजार से भी ज्यादा स्क्रीन्स, लोग देखने ही नहीं पहुंचे कई शोज

रक्षा बंधन की छुट्टी होने के बावजूद भी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं दिखा सकीं। आलम यह है कि रिलीज के अगले ही दिन शुक्रवार को पूरे देश भर के सिनेमाघरों में दोनों फिल्मों के हजार से ज्यादा शोज घटाए गए।

Aamir khan's Laal Singh Chaddha and Akshay Kumar's Raksha Bandhan show reduced on Friday AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 12, 2022, 5:20 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रक्षा बंधन के खास मौके पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। एक तरफ जहां आमिर खान ने 4 साल बाद फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से कमबैक किया, वहीं अक्षय कुमार रक्षा बंधन के खास मौके पर फिल्म 'रक्षा बंधन' लेकर आए। पर इन दोनों ही फिल्मों के प्रदर्शन ने ट्रेड एनालिस्ट्स को चौंका दिया है। बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद भी दोनों फिल्में मिलकर भी बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपए की ओपनिंग नहीं हासिल कर पाईं। जहां 'लाल सिंह चड्ढा' ने पहले दिन 12 करोड़ रुपए की कमाई की, वहीं 'रक्षा बंधन' ने पहले दिन मात्र 8 करोड़ रुपए कमाए। ऐसे में यह साफ है कि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रक्षाबंधन की छुट्टी का भी फायदा नहीं उठा पाईं। अब इसी बीच एक और शॉकिंग न्यूज़ सामने आ रही है।

प्रति शो 10 से 12 लोगों से भी कम रही ऑक्युपेंसी
सूत्रों की मानें तो दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन किया। दोनों ही फिल्में देशभर में करीबन 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई हैं। हैरानी की बात है कि ओपनिंग डे पर  भी इनकी ऑक्युपेंसी देखी जाए तो यह प्रति शो 10 से 12 लोगों से भी कम थी। ऐसे में अब एक्जीबिटर्स ने दोनों फिल्मों के शोज घटाने शुरू कर दिए हैं।

कोई देखने ही नहीं पहुंचा शोज
सूत्रों की माने तो पूरे देश भर में 'लाल सिंह चड्ढा' के 1300 शोज घटा दिए गए हैं। वही दूसरी तरफ एग्जिबिटर्स ने 'रक्षा बंधन' के भी करीबन 1000 शोज कम कर दिए हैं। जहां एक और एग्जिबिटर्स को कई जगह 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रदर्शन करने पर विरोध झेलना पड़ रहा है। वहीं कई मल्टीप्लेक्सेस में फिल्म 'रक्षा बंधन' के कोई शोज ही रिलीज नहीं किए गए हैं। सुनने में तो यह भी आया है कि शुक्रवार की सुबह दोनों फिल्मों के कई सोच भी इसलिए कैंसिल करने पड़े क्योंकि कोई इन्हें देखने पहुंचा ही नहीं।

ऑनलाइन लीक भी हुई 'लाल सिंह चड्ढा'
वहीं दूसरी तरफ आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को एक और नुकसान भी झेलना पड़ा। फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही यह फिल्म एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक भी हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज, टेलीग्राम, फिल्मीजिला और कई वेब साइट्स पर 'लाल सिंह चड्ढा' का फुल एचडी वर्जन लीक हो गया है। अब इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जरूर पड़ेगा।

और पढ़ें...

लाइव इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू को लेकर किया बहुत गंदा मजाक, हंसती रहीं एक्ट्रेस

पान मसाले के बाद अब अल्लू अर्जुन ने ठुकराया शराब कंपनी का ऐड, इतने करोड़ों का मिला था ऑफर

'ब्रह्मास्त्र' में वानअस्त्र बनकर आग से खेलते नजर आएंगे शाहरुख खान, सामने आया लुक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios